Soty 2 : करण जौहर ने शेयर किया फिल्म का नया वीडियो, नहीं रोक पाएंगे हंसी

डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ ने दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है. फिल्म की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है. टाइगर श्रॉफ की लीड वाली इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अपना डेब्यू कर रही हैं. ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ये देखकर लगता है फिल्म में कुछ कॉमेडी भी है जो दर्शकों को बांध कर रखेगी. चलिए आपको बता देते हैं ये नया वीडियो.

जारी हुए वीडियो में कॉलेज के ग्राउंड में अपने दोस्तों के साथ रोहन (टाइगर श्रॉफ) को देख सकते हैं. ऐसे में स्टेज पर खड़े स्पोर्ट्स टीचर्स को आप बोलते हुए सुनेंगे कि हमें अपने राइवल कॉलेज को दिखा देना है कि हम लास्ट नहीं सेकंड लास्ट आएंगे. रोहन पुत्तर अब तुझपर ही पूरी उम्मीद है. जिसके बाद आप टाइगर को कबड्डी खेलते हुए देखेंगे. फिल्म वाकई जोरदार होने वाली है जिसके लिए सभी वेट कर रहे हैं. यहां देखें वीडियो-

टाइगर को कबड्डी की ट्रेनिंग देने के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने पिछले दिनों कहा था, “जहां ओरिजिनल फिल्म में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा चैंपियन तैराक और स्प्रिंटर्स थे, कुछ उसी तरह इस बार एक स्टूडेंट सीरियस कबड्डी खिलाड़ी हैं. कबड्डी एक ऐसा खेल है, जो हमारे दिल के मैदान से संबंधित है और यह हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि ये हमारेसंस्कृति से जुड़ा हुआ है. किसी ने असल में इसे स्क्रीन पर बहुत ज्यादा नहीं देखा है और यह एक बहुत ही शानदार खेल है.” इसके साथ बता दें, हिरो यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा प्रोड्यूस्ड ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ 10 मई को रिलीज होगी.

'सुपर डांसर चैप्टर 3' के सेट पर पहुंची SOTY 2 की टीम, जमकर की मस्ती

इस हालत में टाइगर के साथ वायरल हुआ आलिया का वीडियो, कहा कुछ ऐसा

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग के सवाल पर बोली तारा सुतरिया- 'हम डेट..'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -