रिलीज़ हुआ अजय देवगन की फिल्म का एक और पोस्टर
रिलीज़ हुआ अजय देवगन की फिल्म का एक और पोस्टर
Share:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू की फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म मज़ेदार होने वाली है और इसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. बता दें, कॉमेडी के साथ फिल्म में रोमांस भी देखने को मिलेगा. फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो गए हैं और अब इस फिल्म का एक और मजेदार पोस्टर रिलीज हुआ है. हर रोज़ ही इसके बारे में नई जानकारी सामने आ रही है और हाल ही में एक पोस्टर सामने आया है. 

आप देख सकते हैं इस पोस्टर में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्कूटर पर बैठी दिखाई दे रही हैं. इस पोस्टर में अजय देवगन के चेहरे पर परेशानी साफ देखने को मिल रही है. आकिव अली फिल्म दे दे प्यार दे का निर्देशन कर रहे है. इस फिल्म से आकिव निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं. वहीं लव रंजन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा लव ने इससे पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है. 

दे दे प्यार दे एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें आज के जमाने का रोमांस दिखाया जाएगा. फिल्म में अजय देवगन को खुद से 20 साल छोटी लड़की रकुल प्रीत सिंह से प्यार हो जाता है. दोनों की रोमांटिक स्टोरी आपको काफी पसंद आएगी . फिल्म में तब्बू अजय देवगन की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार रहा वहीं गाने भी एक से बढ़कर एक हैं. हाल ही में फिल्म का सैड सॉन्ग चले आना रिलीज हुआ जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया.

टूटने को है महानायक के बंगले की दीवार, मिला नोटिस

'पीएम नरेंद्र मोदी' को राहत, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Saaho की खास शूटिंग के लिए श्रद्धा ने की नौसेना अधिकारियों मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -