सुपरहॉट मॉम करीना के साथ घूमने निकले क्यूट तैमूर...
सुपरहॉट मॉम करीना के साथ घूमने निकले क्यूट तैमूर...
Share:

बॉलीवुड के छोटे नवाब तैमूर अली खान चर्चा में ना बने रहे ऐसा कभी हो नहीं सकता. तैमूर की क्यूटनेस पर सभी लोग फ़िदा है. तैमूर एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गए है. हाल ही में तैमूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

करीना के नवाबजादे तैमूर अगर घर से बाहर निकले और कैमरे में कैद ना हो ऐसा तो कभी हो नहीं सकता. इस बार तैमूर अपनी सुपरहॉट मॉम करीना के साथ स्पॉट हुए.

मम्मी करीना के साथ तैमूर फिर मीडिया की नजरो में आ गए. तैमूर ने वाइट कलर की टीशर्ट पहनी है जिसमे वो हर बार की तरह बहुत क्यूट लग रहे है. तैमूर की मासूमियत देखकर तो किसी का भी दिल उनपर आ जाए. तैमूर ने कैमरे को देखते ही क्यूट से पोज़ और एक्सप्रेशन दिए है.

उनकी क्यूटनेस देखकर तो हर कोई दीवाना हो जाएगा. तैमूर हर थोड़ी देर में अलग-अलग क्यूट से एक्सप्रेशन दे रहे थे. तैमूर के साथ उनकी मम्मी करीना भी हॉट लग रही थी. करीना ने स्ट्रिप्स वाली टीशर्ट और ब्लू पैंट पहनी थी और साथ में गॉगल्स लगाए हुए थे.

एक बार फिर तैमूर की क्यूटनेस देखकर फैंस खुश हो गए है. आपको बता दे तैमूर के जन्म से ही उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. स्टारकिड में अगर सबसे ज्यादा किसी के दीवाने है तो वो है करीना और सैफ के तैमूर. आप भी देखिये तैमूर की क्यूट फोटोज.

पैसो के लिए अपनी हॉट कमर को एक्सपोज़ करती थी ये एक्ट्रेस

श्रीदेवी के बचपन से लेकर अब तक की कहानी तब्दील हुई डॉक्यूमेंट्री फिल्म में

'रानी' में नजर आएगी दीपिका, नेपाल में होगी शूटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -