श्रीदेवी के बचपन से लेकर अब तक की कहानी तब्दील हुई डॉक्यूमेंट्री फिल्म में
श्रीदेवी के बचपन से लेकर अब तक की कहानी तब्दील हुई डॉक्यूमेंट्री फिल्म में
Share:

हिंदी सिनेमा की 'हवा हवाई गर्ल' श्रीदेवी ने इंडस्ट्री को बहुत सी हिट फिल्मे दी है और अपनी एक खास पहचान बनाई है. इसलिए अब श्रीदेवी पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई जा रही है जिसमे उनके जीवन के एक-एक पहलु को दर्शाया जाएगा. श्रीदेवी पर आधारित डॉक्यूमेंट्री बेंगलुरु का एक फैंस क्लब बनाएगा. दरअसल यहाँ श्रीदेवी का एक बड़ा फैन क्लब है जिसके चार को-फाउंडर है जो फिल्म को बनाने के लिए धन भी इक्कट्ठा करेंगे उसके बाद इस फिल्म का काम शुरू करेंगे.

इस डॉक्यूमेंट्री में श्रीदेवी की 13 साल से लेकर अब तक की पूरी लाइफ स्टोरी को दर्शाया जाएगा. डॉक्यूमेंट्री के लिए फैन क्लब के मेंबर कई बार श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से मिल भी चुके है. उन्होंने श्रीदेवी के पुराने फोटोज, उनके इंटरव्यूज, को-स्टार इंटरव्यूज सब कुछ इस बायोपिक के लिए कलेक्ट कर लिए है. अब तक इस डॉक्यूमेंट्री का नाम तय नहीं हुआ है. लेकिन ये डॉक्यूमेंट्री पांचो भागो में दिखाई जाएगी.

श्रीदेवी ने 3 साल की उम्र से ही फिल्मे करना शुरू कर दी थी जो अबतक जारी है. इस उम्र में भी श्रीदेवी की खूबसूरती कायम है. अब तक फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने है. श्रीदेवी ने हिंदी भाषा की फिल्मो के साथ-साथ कन्नड़, तेलगु और तमिल फिल्मो में भी काम किया है. अब जल्द ही श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. वो फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री ले रही है. उनकी ये फिल्म साल 2018 में ही रिलीज़ होगी.

'रानी' में नजर आएगी दीपिका, नेपाल में होगी शूटिंग

दंगल की एक्ट्रेस ने कटवाई अपनी आइब्रो, ये है वजह

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के बीच हुई इस फिल्म को लेकर टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -