'रानी' में नजर आएगी दीपिका, नेपाल में होगी शूटिंग
'रानी' में नजर आएगी दीपिका, नेपाल में होगी शूटिंग
Share:

फिल्म पद्मावत से सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी हर फिल्म में एक नए किरदार के साथ नजर आती है. दीपिका की फिल्म पद्मावत ने तो बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई कर ली है. अब दीपिका अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में लग गई है. दीपिका की अगली फिल्म है सपना दीदी की बायोपिक. इस फिल्म के नाम अब तक तय नहीं हुआ था लेकिन अब फिल्म को नाम मिल चूका है. दीपिका की इस अपकमिंग फिल्म का नाम है 'रानी'. इस फिल्म में दीपिका के साथ इमरान खान नजर आएंगे.

फिल्म की शूटिंग अगले महीने से नेपाल में शुरू हो जाएगी. दीपिका पहली बार किसी बायोपिक फिल्म में काम कर रही है. इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर दीपिका ने कहा था कि, उन्हें ऐसा लगता है कि उन्हें मजबूत किरदार पसंद आते हैं. वो यह रोल करने के लिए बहुत एक्साइटेड है. उन्होंने आगे बताया था कि जैसे कि पद्मावत 13वीं शताब्दी की कहानी थी, लेकिन आज भी वो कितनी सशक्त लगती है. आज हम अपने लिए गर्व से खड़े हो रहे हैं.

आपको बता दे फिल्म रानी की कहानी अंडरवर्ल्ड की दुनिया के अशरफ खान पर आधारित है. अशरफ खान को सपना दीदी के नाम से भी जाना जाता है. फिल्म रानी को प्रेरणा अरोड़ा का Kriarj Entertainment प्रोड्यूस कर रहे है.

Relationship Goals : दिशा को नहीं पसंद टाइगर की ये बात

दंगल की एक्ट्रेस ने कटवाई अपनी आइब्रो, ये है वजह

सोनम की सगाई के लिए तैयारियों में जुटा कपूर खानदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -