पैसो के लिए अपनी हॉट कमर को एक्सपोज़ करती थी ये एक्ट्रेस
पैसो के लिए अपनी हॉट कमर को एक्सपोज़ करती थी ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार इलियाना डिक्रूज़ जल्द ही फिल्म 'रेड' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में इलियाना के साथ अजय देवगन की जोड़ी नजर आएगी. इस फिल्म में इलियाना अजय की पत्नी का किरदार निभाएगी. इलियाना ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है. बॉलीवुड से पहले इलियाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने अभिनय का परिचय दे चुकी है. लेकिन इलियाना को बॉलीवुड में आए हुए भी कई साल हो चुके है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक बड़ा खुलासा किया है.

इलियाना ने बताया कि, जब वो साउथ की फिल्मो में काम करती थी उस समय उन्हें इस बारे में जरा भी अंदाज़ा नहीं था कि फिल्मे कैसे बनाई जाती है. उन्होंने बताया कि, 'मेरे पहले सीन में स्लो मोशन में मेरी कमर पर एक बड़ा नारियल गिराया जाता है. जब मैंने फिल्म के निर्देशक से पूछा कि हम ऐसा क्यों कर रहे है? तो निर्देशक ने कहा कि ऐसा करना बहुत खूबसूरत लगेगा. फिर मैंने पूछा कि ऐसा क्यों और कैसे... तो डायरेक्टर ने मुझे बताया कि तुम्हारी कमर बहुत आकर्षक है. उन्होंने कहा कि मेरी कमर बहुत अच्छी दिखती है लेकिन मुझे ये आजतक समझ नहीं आया.'

इलियाना ने आगे बताया क़ि, 'फिल्ममेकर भारतीय महिलाओं में हमेशा खूबसूरती खोजते हैं. मैं हमेशा इसे एक दृश्य के रूप में देखती हूं. मैं हमेशा सोचती हूं कि यह जल्दी पूरा हो जाए.' इलियाना ने बताया क़ि, उन्हें अपनी कमर को आकर्षित दिखाने के लिए और दर्शकों का ध्यान केंद्रित करने के लिए कई बार ऐसे सीन का सामना करना पड़ा है. इलियाना ने ये भी बताया क़ि कभी-कभी वो इस तरह के सीन करने में खुद को अनकम्फर्टेबल भी महसूस करती थी.

इलियाना ने इस दौरान एक और खुलासा किया. उन्होंने बताया क़ि, 18 साल क़ि उम्र में में वह सिर्फ काम करने में इंट्रस्टेड थीं. उस समय उन्हें कई साउथ की फिल्मों के ऑफर आए लेकिन वह ये सब सिर्फ रुपयों के लिए करती रहीं. लेकिन जब इलियाना अपनी सातवीं साउथ इंडियन फिल्म कर रही थी उस दौरान उन्हें ये महसूस हुआ कि अब उन्हें ये सब नहीं करना चाहिए.' आपको बता दे इलियाना की फिल्म रेड 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

श्रीदेवी के बचपन से लेकर अब तक की कहानी तब्दील हुई डॉक्यूमेंट्री फिल्म में

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के बीच हुई इस फिल्म को लेकर टक्कर

'रानी' में नजर आएगी दीपिका, नेपाल में होगी शूटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -