कपिल शर्मा ने करीना को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
कपिल शर्मा ने करीना को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Share:

जबसे प्याज महंगे हुए हैं तब से हर कोई प्याज के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपनी प्याज के साथ फोटो शेयर करने में पीछे नहीं रहे. कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर ट्विंकल खन्ना ने अपने प्याज के बने झुमके की तस्वीर शेयर की थी। ट्विंकल ने बताया था कि अक्षय कुमार ये झुमके द कपिल शर्मा शो से लेकर आए हैं। उनकी इस तस्वीर को लोगो ने काफी पसंद किया था.अब उसी झुमके के साथ करीना कपूर की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में करीना ने प्याज के झुमके पहने हुए हैं. 

हुआ यूं कि द कपिल शर्मा शो के सेट पर कपिल ने करीना कपूर को ये झुमके गिफ्ट किए थे। शो में प्याज वाले झुमकों को देखकर सभी ने खूब ठहाके लगाए। अब करीना कपूर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह इन झुमको को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं। इस झुमकों में वे खूबसूरत भी लग रही हैं. इस फोटो पर लोगो के कमेंट की भरमार लग गई हैं. करीना अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो पर आई हैं. इस शो पर अक्षय कुमार मस्ती करते नजर दिखेंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दे की अक्षय कुमार और करीना कपूर अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में आए थे। अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी और बादशाह भी नजर आएंगे.

द कपिल शर्मा शो : परिवार के साथ शो में पहुंची आम्रपाली दुबे,​ फिर हुआ कुछ ऐसा

Xiaomi के स्मार्टटीवी पर मिल रहे आकर्षक डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

2.6 मिलियन फॉलोअर्स की खुशी में मोनालिसा ने लगाई दौड़, वीडियो में गति देखकर फैंस रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -