Xiaomi के स्मार्टटीवी पर मिल रहे आकर्षक डिस्काउंट, जानें ऑफर्स
Xiaomi के स्मार्टटीवी पर मिल रहे आकर्षक डिस्काउंट, जानें ऑफर्स
Share:

इस वर्ष जुलाई में Xiaomi Mi TV 4C Pro और Mi TV 4A Pro की कीमतों में भारी कटौती की गई थी. अब कंपनी क्रिसमस के मौके पर यानी नंबर 1 मी फैन सेल के तहत इन स्मार्ट TV मॉडलों पर 500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. गौर करने वाली बात ये है कि दोनों ही  Mi LED TV 4C Pro और Mi TV 4A Pro को भारत में 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. 32-इंच स्मार्ट TV मॉडलों को शाओमी की वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है. साथ ही ग्राहक इन्हें फ्लिपकार्ट से भी ऑर्डर कर सकते हैं.

कंपनी ने जानकारी दी है कि ये ऑफर केवल प्रीपेड ऑर्डर्स पर ही वैलिड है. यानी ग्राहकों को इसके लिए वैलिड क्रेडिट कार्ड/ डेबिट कार्ड, UPI या नेट बैंकिंग के जरिए पेमेंट करना होगा.Mi LED TV 4A Pro के फीचर्स की बात करें तो भारत में इसे दो स्क्रीन साइज में उतारा गया था. ये मॉडल 32-इंच और 43-इंच के थे. 43-इंच Mi LED TV 4A Pro में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 43-इंच फुल HD पैनल दिया गया है. वहीं 32-इंच मॉडल HD रे़डी पैनल के साथ आता है. दोनों ही मॉडलों में ऑक्टा-कोर Amlogic Cortex प्रोसेसर मिलता है. साथ ही यहां 1GB रैम, 8GB स्टोरेज और Mali-450 GPU भी है. इनमें डुअल 10W स्पीकर, तीन USB और HDMI पोर्ट्स हैं. यहां एक इथरनेट पोर्ट, एक AV पोर्ट, एक ईयरफोन आउट और WiFi भी मौजूद है. ये टीवी मॉडल्स शाओमी पैचवॉल UI के साथ एंड्रॉयड टीवी पर चलते हैं. यहां ऑडियो और वीडियो डिकोडर का भी सपोर्ट मिलता है.

Xiaomi Mi LED TV 4C Pro के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 1366 x 768 पिक्सल सपोर्ट के साथ 32-इंच पैनल मिलता है. साथ ही इसमें डुअल 10W स्पीकर्स भी दिया गया है. इस टीवी में Mali-450 GPU के साथ क्वॉड-कोर Amlogic CPU मौजूद है. इसमें 1GB और 8GB स्टोरेज मिलता है. ये टीवी दो USB पोर्ट, तीन HDMI पोर्ट, एक इथरनेट जैक, एक AV पोर्ट, ईयरफोन आउट और WiFi का सपोर्ट दिया गया है.

Huawei P smart Pro हुआ लॉन्च, आधुनिक कैमरे ने खींचा सबका ध्यान

इंस्टाग्राम ने लॉन्च जबरदस्त फीचर, एक बार में इतने फोटो कर पाएंगे शेयर

Airtel-Vodafone : दिल्ली की कुछ खास जगहों पर इंटरनेट बंद, कंपनी ने ग्राहकों को बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -