इस दिन गोकुलधाम में धमाकेदार एंट्री लेंगी दयाबेन, ऐसा है प्लान
इस दिन गोकुलधाम में धमाकेदार एंट्री लेंगी दयाबेन, ऐसा है प्लान
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार चैनल सब टीवी का सुपरहिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों लगातार चर्चाओं में देखा जा रहा है. वैसे बीते कुछ महीनों से यह शो अपनी कहानी से ज्यादा अपनी स्टारकास्ट की वजह से सुर्खियों में बना हुआ था. वहीं लोग काफी समय से इस शो में दिशा वकानी यानी दयाबेन के लौटने का इंतजार कर रहे थे और बीते दिनों ही मेकर्स इस उलझन में नजर आए कि किस तरह से दिशा को शो में वापस लाना है। वहीं काफी समय से खबरें आ रही थीं कि, दिशा वकानी अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर नहीं आने वाली हैं और केवल इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा था कि, मेकर्स ने दिशा के बाद अब नई दयाबेन की खोजबन शुरू कर दी है.

ऐसे में अब शो से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसको सुनकर आप सभी लोग खुशी से झूम उठेंगे. जी दरअसल, बहुत जल्द ही दयाबेन टीवी पर दस्तक देने जा रही हैं और सबसे मजेदार बात यह है कि, दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी ही नजर आने वाली हैं. जी हाँ, सामने आई खबरों के मुताबिक दिशा वकानी और सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रड्यूसर असित मोदी एक साथ काम करने के लिए राजी हो गए हैं.

बताया गया है कि मां बनने के बाद दिशा वकानी को कैमरा फेस करने में कुछ परेशानी हो रही थी लेकिन अब सब शॉटआउट हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक शो के मेकर्स दिशा वकानी की एंट्री नवरात्रि के मौके पर करवाने जा रहे हैं जो बहुत धूम धाम से होने वाली है. दिशा वकानी नवरात्रि पर गोकुलधाम सोसाइटी में धूम मचाने आने के लिए तैयार हैं

'ये रिश्ता..' को लगा बड़ा झटका, टीआरपी लिस्ट में ऊपर पहुंचा ये शो

बड़े ट्विस्ट के साथ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी कार्तिक और नायरा की ग्रैंड वेडिंग

बिग बॉस 13 के लिए रश्मि देसाई को मिल रहे हैं इतने करोड़ रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -