करीना कपूर की गोद में दिखे जेह, क्यूटनेस देखकर मर-मिटे फैंस
करीना कपूर की गोद में दिखे जेह, क्यूटनेस देखकर मर-मिटे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अब कोरोना नेगेटिव हो गईं हैं। जी दरअसल करीना की कोरोना रिपोर्ट बीते दिनों ही नेगेटिव आई थी और अब उन्होंने क्रिसमस मनाया। करीना ने रिपोर्ट आने के बाद अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाया। अब इस समय बेबो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इसमें वह अपने बेटों तैमूर औऱ जेह के साथ नजर आई।

 

आप देख सकते हैं इस दौरान सैफ अली खान भी उनके साथ दिखे। करीना के वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं इस बेहतरीन वीडियो में करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे साहबजादे जेह अपनी नैनी के गोद में दिख रहे है। इस दौरान जेह बड़े प्यार से कैमरे की तरफ बिना पलक झपकाए देख रहे थे। आप देख सकते हैं इस वीडियो में जेह की क्यूटनेस कमाल की है और यह फैंस का दिल जीत रही है। अब इसपर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे है।

वहीँ इसके अलावा एक अन्य वीडियो को भी विरल भयानी ने पोस्ट किया है, इस वीडियो में करीना कपूर और सैफ अली खान गाड़ी से निकलते दिख रहे हैं। वहीँ इसके बाद तैमूर बाहर निकलते है और पैपराजी उन्हें हाय बोलती है। वहीँ दूसरी तरफ जेह, करीना की गोद में है और तैमूर बिना कुछ बोले अपने पेरेंट्स के साथ पोज देते दिख रहे है। इस दौरान वीडियो में व्हाइट कुर्ते पायजामे पहने वो बेहद प्यार लग रहे है और उनसे फैंस की निगाहें हट ही नहीं रही है।

पब में झूमती नजर आईं सुहाना खान, शेयर की तस्वीरें

शादी के बाद धूम-धाम से कैटरीना-विक्की ने मनाया क्रिसमस, शेयर की तस्वीर

Frieda Pinto के पति ने बेटे के सर पर रखा स्नैक्, एक्ट्रेस ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -