पब में झूमती नजर आईं सुहाना खान, शेयर की तस्वीरें
पब में झूमती नजर आईं सुहाना खान, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान तो कम बल्कि उनकी बेटी सुहाना खान सबसे अधिक सुर्ख़ियों में रहती है। सुहाना बिना बॉलीवुड में आए अपनी फोटोज के चलते खबरों में रहती हैं। अब हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो तेजी से चर्चाओं का विषय बन चुकी है। इन तस्वीरों में वह अपने दोस्तों संग पार्टी करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इनकी पहली फोटो एक पब की है, जिसमें वह अपनी गर्ल गैंग संग मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanaxkhan2)

वहीँ उन्होंने जो दूसरी फोटो शेयर की है इस फोटो में सुहाना दोस्त के साथ एक गैलरी में चलती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में ब्लैक बैगी पैंट्स और ब्लैक डीप नेक टॉप में सुहाना काफी डेपर लग रही हैं। वैसे आप जानते ही होंगे शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इंटरनेट सेंसेशन हैं। वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी मशहूर है। आज के समय में सुहाना की बड़ी फैन फॉलोइंग है। आप देख सकते हैं उनकी अदाएं कातिलाना है। वैसे उनके हर पोस्ट पर फैन्स की नजरें टिकी रहती हैं और सुहाना के ज्यादातर पोस्ट इंटरनेट पर वायरल रहते हैं। सुहाना खान बीते लंबे समय से न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन वह जल्द ही भारत लौटेंगी और बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

वैसे सुहाना अक्सर ही न्यूयॉर्क सिटी से अपने दोस्तों संग मस्ती करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं। उन्हें न्यूयॉर्क की सड़कों पर दोस्तों संग घूमना पसद है और अपार्टमेंट में वक्त बिताना भी। इसी के चलते वह अपनी तस्वीरों को शेयर कर सुर्ख़ियों में रहती हैं। सुहाना के 1.9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं और सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहकर अपनी तस्वीरों को शेयर करती हैं।

शादी के बाद धूम-धाम से कैटरीना-विक्की ने मनाया क्रिसमस, शेयर की तस्वीर

Frieda Pinto के पति ने बेटे के सर पर रखा स्नैक्, एक्ट्रेस ने कही ये बात

अनन्या पांडे ने बताया क्यों है उनके लिए क्रिसमस खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -