शादी के बाद धूम-धाम से कैटरीना-विक्की ने मनाया क्रिसमस, शेयर की तस्वीर
शादी के बाद धूम-धाम से कैटरीना-विक्की ने मनाया क्रिसमस, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में नए-नए शादीशुदा कपल बने विक्की और कैटरीना ने क्रिसमस का त्यौहार धूम-धाम से मनाया। जी दरअसल इस कपल का शादी के बाद यह पहला क्रिसमस था और दोनों ने बहुत धूम-धाम से मनाया। आप सभी जानते ही होंगे कि साल 2021 में बढ़ते कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन की आशंका के बीच त्योहार की चमक भले ही जरा सी फीकी रही। हालाँकि सेलेब्स ने क्रिसमस सेलिब्रेशन किया जरूर। जी दरअसल कई सारे ऐसे एक्टर्स रहे जिन्होंने बाहर ना निकलकर घर में ही इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट किया और सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर कीं। इस लिस्ट में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। जी दरअसल इस बार विक्की और कैटरीना ने पूरे उल्लास के साथ क्रिसमस का फेस्टिवल सेलिब्रेट किया। आप सभी को बता दें कि विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज भी शेयर की हैं।

आप देख सकते हैं इन फोटोज में वे व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीँ उनकी पत्नी कैटरीना भी लाइट मल्टीकलर ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कपल ने एक-दूसरे को हग कर रखा है और दोनों के चेहरे पर इसकी खुशी साफ झलक रही है। इस फोटो के साथ विक्की ने कैप्शन में लिखा कि- 'मेरी क्रिसमस।' आप सभी देख सकते हैं विक्की-कैटरीना की इस फोटो को फैंस बहुत लाइक कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो के बैकग्राउंड में एक बेहद खूबसूरत क्रिसमस ट्री भी है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपल ने घर पर अपना पहला क्रिसमस बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया है।

इस फोटो को देखकर जोया अख्तर, अंगद बेदी, बीयर ग्रिल्स, नेहा धूपिया और अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है। वहीँ दूसरी तरफ कपूर फैमिली में भी क्रिसमस का त्योहार हमेशा की तरह बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान कोरोना को मात देने के बाद करीना कपूर भी पार्टी ज्वाइन करती नजर आईं। आप देख सकते हैं करीना पार्टी में सैफ अली खान और तैमूर संग पहुंची।

सैंटा बने अमिताभ बच्चन, इन सेलेब्स ने दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

शादी के बाद कैटरीना ने किया नयी फिल्म का एलान, साउथ सुपरस्टार संग मचाएंगी धमाल

विक्की-कैटरीना के बाद ये नयी जोड़ी करने वाली है शादी, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -