Frieda Pinto के पति ने बेटे के सर पर रखा स्नैक्, एक्ट्रेस ने कही ये बात
Frieda Pinto के पति ने बेटे के सर पर रखा स्नैक्, एक्ट्रेस ने कही ये बात
Share:

मूवी 'स्लमडॉग मिलियनेयर' की अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो इन दिनों मदरहुड के पलों को एन्जॉय कर रही हैं. फ्रीडा ने कुछ वक़्त पूर्व ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. ऐसे में वह और उनके पति Cory Tran इस नए सफर को एन्जॉय करती हुई नज़र आ रही है. अब फ्रीडा ने तस्वीर साझा कर कहा है कि कैसे उनके पति Cory Tran बेटे को सुलाते हुए उसके साथ मस्ती करते हैं. 

फ्रीडा पिंटो ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज साझा की हैं. इन तस्वीरों में उनके पति Cory Tran बेटे को गोद में लिये हुए हैं. तस्वीर में Cory ने बेटे को बेबी बैग में ले रखा है. बच्चा उसकी गोद में सो रहा है. ऐसे में Cory ने बेटे के सिर पर स्नैक्स का पहाड़ बनाया हुआ है. इस पल की सेल्फी Cory Tran ने खींचकर फ्रीडा को दी है. 

अक्टूबर में किया था शादीशुदा होने का ऐलान: Cory Tran और बेटे की इस फनी तस्वीर को साझा करते हुए फ्रीडा लिखती हैं, ''चीजें जो मैं अपने पति को करते देख रहीं हूँ, जब वो हमारे बच्चे को सुला देते हैं.'' ये  तस्वीर सही में बहुत मजेदार है. शादी के बारे में बात करें तो फ्रीडा पिंटो ने अक्टूबर 2021 में कहा  था कि उन्होंने Cory Tran से विवाह कर ली है. फ्रीडा ने Cory को किस करते हुए फोटोज साझा की थी. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि उन्होंने 2020 में ही विवाह कर लिया था. 

अनन्या पांडे ने बताया क्यों है उनके लिए क्रिसमस खास

सारा अली खान ने इस वजह से 'अतरंगी रे' डायरेक्टर को कहा धन्यवाद

सोहा अली खान ने अपनी फॅमिली संग सेलिब्रेट किया क्रिसमस, फोटोज हुए वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -