अनीषा की गोद भराई में पहुंची करीना कपूर, जल्द बनेंगी बुआ
अनीषा की गोद भराई में पहुंची करीना कपूर, जल्द बनेंगी बुआ
Share:

मुंबई: कपूर खानदान की बहू अनीसा मल्होत्रा जैन के गोद भराई के फंक्शन में करीना कपूर खान भी शामिल हुई। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीर को करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी पर शेयर किया है। करीना कपूर ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “उस सुंदरी के साथ जो जल्द ही मां बनने वाली है।” इस प्रकार से अरमान जैन की लेडी लव अनीसा मल्होत्रा जैन यानी अपनी भाभी को करीना कपूर खान ने मां बनने की शुभकामनाएं दी हैं। अनीषा मल्होत्रा के मां बनने के बाद करीना कपूर बुआ बन जाएंगी। 

फोटो में देखा जा सकता है कि अनीसा ने अपने गले में गुलाब की माला पहन रखी थी और करीना कपूर के साथ पोज देते हुए वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर करीना कपूर और अनीषा मल्होत्रा जैन की ये लेटेस्ट तस्वीर काफी ज्यादा पसंद की जा रही हैं। ट्रेडिशन ड्रेस में भाभी और ननद की ये जोड़ी काफी कमाल की दिख रही है। और फैंस इन फोटोज पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 

एक्ट्रेस करीना कपूर इस खास मौके पर भी खास तरह से सजी-धजी नजर आईं। पटौदी खानदान की बहू का अंदाज बिल्कुल नवाबी देखने को मिला। करीना कपूर ने अनीसा की गोद भराई के लिए एक ग्रे एथनिक सूट चुना, जिसके ऊपर खूबसूरत कढ़ाई की गई है। करीना कपूर ने अपने बालों को पीछे की तरफ बन में बांध रखा था और माथे पर बिंदी लगाए हुए काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

अनिल कपूर के कारण इस एक्टर को बदलना पड़ा था अपना नाम

सारा अली खान के साथ वायरल हुई तस्वीर पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगे अनिल कपूर, खुद किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -