सारा अली खान के साथ वायरल हुई तस्वीर पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
सारा अली खान के साथ वायरल हुई तस्वीर पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
Share:

कार्तिक आर्यन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। वह फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म शहजादा ने थिएटर में दस्तक दी है. कार्तिक आर्यन अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के लिए चर्चा में रहे। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी अफवाह पूर्व प्रेमिका सारा अली खान के साथ एक वायरल फोटो के कारण सारी लाइमलाइट बटोरी।

वही हाल ही में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की तस्वीरों को एक-दूसरे के बगल में खड़े देखा गया था क्योंकि वे मुस्कुरा रहे थे और बातचीत कर रहे थे। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर उदयपुर से तस्वीरें भी पोस्ट कीं। 2020 में इम्तियाज अली द्वारा अभिनीत फिल्म लव आज कल में दोनों अभिनेताओं ने अभिनय किया। वे कथित तौर पर थोड़े समय के लिए रिलेशनशिप में थे।

वही हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने फोटो के बारे में खुलासा किया और कहा, "हम एक ही जगह पर थे। तो बस वहां से किसी फोटो खींच ली थी। वह बहुत सारे लोगो जो पहले से ही खींच रहे थे। मैं हैरान था कि एक दो ही फोटो है।' कार्तिक ने यह कहने से पहले एक संक्षिप्त क्षण के लिए झिझकते हुए कहा, "अब तक ऐसा कुछ अनाउंसमेंट के बारे में उन्होंने आगे पूछा कि क्या उनकी साथ में कोई आगामी फिल्म है, अभिनेता ने कहा, "नहीं है। ऐसी कोई घोषणा नहीं हुई है। और अभी तक मुझे कुछ भी पता नहीं है।"

NBA मैच के दौरान बेन एफ्लेक से मिले रणवीर सिंह, वायरल हुई तस्वीरें

'एक्टर्स के लिए आसान नहीं है मेरे संग काम करना': संजय लीला भंसाली

सामने आया रानी मुखर्जी की नई फिल्म का मोशन पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -