इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगे अनिल कपूर, खुद किया खुलासा
इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगे अनिल कपूर, खुद किया खुलासा
Share:

अनिल कपूर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। उन्हें विभिन्न हॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाया गया है और अब वह अपने अन्य अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अनिल कपूर डिज़्नी+ रियलिटी सीरीज़ रेनर्वेशन्स में जेरेमी रेनर के साथ नज़र आएंगे। अनिल कपूर ने खुद शुक्रवार को एक ट्वीट कर इस इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के साथ अपने जुड़ाव की पुष्टि की?अनिल कपूर फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने वेब सीरीज द नाइट मैनेजर को लेकर शुक्रवार को ट्वीट किया। 

उन्होंने ट्वीट किया, ''आश्चर्यजनक है कि कैसे अनिल कपूर ने अपने अंदर के अभिनेता को हर नए काम के साथ कैसे विकसित किया है एवं ओटीटी ने अनिल को वो सब करने की अनुमति दी है जो मेनस्ट्रीम सिनेमा नहीं देता। आगे क्या है अनिल? आशा करता हूं कि कोई अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट होगा।'' इस ट्वीट का अनिल कपूर ने जवाब देते हुए अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में भी खबर दे दी। 

अनिल कपूर ने तुरंत इसका जवाब दिया, उन्होंने ट्वीट किया, "आप बहुत दयालु हैं, शेखर। ओटीटी पूरी तरह से नया बीस्ट है और मुझे यह पसंद है। जहां तक अगले अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट का सवाल है, मैं डिज्नी के लिए जेरेमी रेनर के रेनर्वेशन का इंतजार कर रहा हूं...उम्मीद है, मैं आपके शब्दों पर खरा उतरूंगा!" बता दें कि अनिल कपूर अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों दिखाई दे चुके हैं। ऑस्कर विजेता फिल्म स्लमडॉग मिलिनेय में उन्होंने महत्वपूर्ण किरदार निभाया था।

'एक्टर्स के लिए आसान नहीं है मेरे संग काम करना': संजय लीला भंसाली

सामने आया रानी मुखर्जी की नई फिल्म का मोशन पोस्टर

'जवान' की रिलीज डेट में हो सकता है बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -