तैमूर के कारण करीना ने छोड़ी इतनी बड़ी फिल्म
तैमूर के कारण करीना ने छोड़ी इतनी बड़ी फिल्म
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी सुपरहिट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं परंतु अभी तक ऐसा मौका नहीं आया. उन्हें ऐसा मौका अभी तक नहीं मिला जिसमें वो भंसाली के साथ काम कर सके. इसके बाद करीना ने हाल में फिर से भंसाली के साथ काम करने की इच्छा जताई है लेकिन फ़िलहाल उनके साथ एक परेशानी है जिसके कारण वो अभी उनके साथ काम नहीं कर सकती. 

बता दें, करीना ने कहा कि भंसाली के साथ काम करना तभी संभव होगा जब बेटा तैमूर 10 साल का हो जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि भंसाली एक्टर्स से शूटिंग के लिए एकमुश्त तारीखें लेते हैं और कलाकार को पूरा ध्यान फिल्म और किरदार पर देना होता है. तैमूर अभी सिर्फ 2 साल का है और करीना ने स्पष्ट कर दिया है वह भंसाली को उनकी मर्जी का समय नहीं दे पाएंगी. जानकारी के लिए बता दें, भंसाली साल 2000 में सलमान-करीना को लेकर बाजीराव मस्तानी बनाना चाहते थे और दोनों का फोटो शूट हुआ था. लेकिन किन्हीं कारणों से तब फिल्म नहीं बन सकी. इसके बाद भंसाली ने 2015 में करीना को फिल्म गोलियों की रासलीला- रामलीला रणवीर सिंह के साथ ऑफर की थी. जो बेहद ही हिट रही.

इसके अलावा करीना ने भंसाली की होम प्रोडक्शन फिल्म गब्बर इज बैक में कैमियो रोल किया था. ये आप जानते ही हैं तैमूर आज की तारीख में कई ए लिस्ट एक्टरों से बड़ा सेलिब्रिटी है और यह बात उसके माता-पिता के लिए सिरदर्द बन गई है. सैफ-करीना इसे खतरे की घंटी मानते हैं और फोटोग्राफरों से अपील कर चुके हैं कि वह उनके बेटे का पीछा न करें और तस्वीरें न खींचें. लेकिन मीडिया नहीं मानती और हर वक्त तैमूर का पीछा करती है.  

मीडिया को देखते ही दादागिरी करने लगे तैमूर, वीडियो वायरल

तैमूर को मिल रहे हैं ढेरो एड फिल्म के ऑफर, सैफीना ने लिया बड़ा फैसला

करीना ने तैमूर को लेकर किए कई बड़े खुलासे, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -