हिरासत से छूटे करणवीर बोहरा, मदद के लिए विदेशी मंत्री सुषमा स्वराज को कहा धन्यवाद
हिरासत से छूटे करणवीर बोहरा, मदद के लिए विदेशी मंत्री सुषमा स्वराज को कहा धन्यवाद
Share:

बीते दिनों ही बिग बॉस 12 फेम एक्टर करणवीर बोहरा को मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. जी हाँ, उन्हें बीते बुधवार को मॉस्को एयरपोर्ट पर काफी देर तक इंतजार करना पड़ा था और इसकी वजह करणवीर का पोसपोर्ट डेमैज होना बताया गया था. आप सभी को बता दें कि पोसपोर्ट डैमेज होने के कारण करणवीर बोहरा को भारत आने से रोका गया था और इसके बाद उन्हें सीधा भारतीय असेम्बली में ले गए थे. वहीं, घंटों तक इतंजार करने के बाद अब उन्हें भारत आने की इज्जत मिल गई है. जी हाँ, करणवीर को टेम्पररी पासस्पोर्ट दिया गया, जिसके बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने भारत सरकार को इस मदद के लिए शुक्रिया कहा है.

आप सभी को बता दें कि करणवीर बोहरा को 9 घंटे के इतंजार के बाद टेम्पररी पासस्पोर्ट दिया गया और इस बात की जानकारी देने के लिए करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया और एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें ये बताया गया कि उन्हें एक टेम्पररी पासस्पोर्ट जारी किया गया है और भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, इंडियन मॉस्को एंबेसी और भारती एंबेसी को इस मदद के लिए उन्होंने धन्यवाद भी किया.

इसी के साथ अपने पोस्ट में उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया कि चाहे कोई सेलिब्रिटी हो या न हो , लेकिए एक चीज तय है कि जब हम विदेश यात्रा करते हैं तो हम भारतीय बहुत सुरक्षित हाथों में होते हैं. वहीं इस मामले में अपनी परेशानी के बारे में जानकारी देते हुए करणवीर बोहरा ने पोस्ट किया था,’ एकदम चकित…मॉस्को एयरपोर्ट पर मैं इतंजार कर रहा हूं क्योंकि मेरा पासपोर्ट थोड़ा डैमेज हो गया है. ऐसे में मुझे भारत वापस भेजे जाने के बारे में विचार किया जा रहा है. मॉस्को में भारतीय दूतावास मैं सोच रहा था कि यदि आप वीजा देने से पहले ही बात देते.’

सामने आया कपिल-गिन्नी के तीसरे रिसेप्शन का कार्ड, पीएम मोदी भी होंगे शामिल!

ग्रीन बिकिनी पहन अपने सेक्सी अंगों को दिखाती नजर आईं पूनम पांडेय

अपने डांस से लाखो दिलों पर छुरियां चला रहीं हैं अर्शी खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -