अपने डांस से लाखो दिलों पर छुरियां चला रहीं हैं अर्शी खान
अपने डांस से लाखो दिलों पर छुरियां चला रहीं हैं अर्शी खान
Share:

कभी सलमान खान के शो बिग बॉस 11 में अपने नखरों, कपड़ो, हुस्न और टीवी एक्टर हितेन तेजवानी के साथ अपने रोमांस के लिए सुर्खियों में आईं अर्शी खान ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है. आप सभी को बता दें कि अर्शी बहुत सेक्सी हैं और वह आए दिन अपनी हॉटनेस दिखती हैं. वह अपनी आवाम की जान बन चुकी है और खुद को वह आवाम की जान कहती हैं. आप सभी को बता दें कि शो में देश की आवाम डायलॉग को अपना तकियाकलाम बना चुकी अर्शी खान बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद से ही फैन्स पर बिजलियां गिरा रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जो शानदार है. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर हाल ही में लिखा है Yoooooooo @piyush_sen I am challenging uTumse acchi belly dance me krungi kunali इसमें वह खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. वह अपने सेक्सी और हॉट फोटोशूट से फैन्स के दिलों पर छुरियां चला ही रही है, लेकिन अपने हॉट डांस से भी वह अपना जलवा दिखा रही है. वह अपने कई हॉट डांस वीडियो फैन्स के साथ शेयर करने के बाद सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. फिलहाल अर्शी खान का नया वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है और सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा है.

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में अर्शी खान बैली डांसिंग करती नजर आ रही है जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. वह खुले बाल और ब्लैक शॉर्ट ड्रेस और गोल्डन बेल्ट लटकाए अर्शी खान अपनी कमर हिलाते हुए लाखों करोड़ो फैन्स को अपना दीवाना बना रही हैं और हिट गाने मेरे रश्के कमर पर बैली डांस वीडियो दिखा रहीं हैं.

ग्रीन बिकिनी पहन अपने सेक्सी अंगों को दिखाती नजर आईं पूनम पांडेय

अपने सेक्सी फिगर को दिखाकर बिजलियाँ गिरा रही है टीवी की यह विलेन

बिना शादी माँ बनने के बाद एकता को मिल रहीं हैं बधाइयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -