बिग बॉस में बना और यही पर टूट जाएगा करण-तेजस्वी का रिश्ता, हुआ खतरनाक झगड़ा
बिग बॉस में बना और यही पर टूट जाएगा करण-तेजस्वी का रिश्ता, हुआ खतरनाक झगड़ा
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में इन दिनों जंग का मैदान बना हुआ है। टिकट-टू-फिनाले टास्क जीतने की जंग में प्रतियोगी अपने रिश्तों को ही दांव पर लगा रहे हैं। घर के लव बर्ड्स करण कुंद्रा तथा तेजस्वी प्रकाश का रिलेशनशिप टूटने की कगार पर है तथा वहीं दूसरी तरफ शो के बेस्ट फ्रेंड प्रतीक एवं निशांत की फ्रेंडशिप भी टूटती हुई दिखाई दे रही है। 

वही राखी एवं देवोलीना तेजस्वी को जीताने के लिए खेल रही हैं तथा टास्क में चीटिंग कर रही हैं। गलत निर्णय लेने पर करण भड़क जाते हैं तथा तेजस्वी से बोलते हैं कि उन्हें अनफेयर तरीके से जीतना है। इस बात पर तेजस्वी करण से बोलती हैं कि क्या वो उनके जीतने से खुश नहीं हैं तथा फिर टास्क जीतने को लेकर दोनों के बीच खतरनाक झगड़ा हो जाता है। वही चीटिंग करने तथा टास्क में बायस्ड होकर गलत निर्णय करने पर करण राखी सावंत पर भड़क जाते हैं तथा उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाते हैं। वहीं दूसरी तरफ करण की देवोलीना से भी खतरनाक झगड़ा होता है। करण देवोलीना से बोलते हैं कि शो में उनका वजूद केवल चीटिंग करना है। वो पहले टास्क से ही चीटिंग कर रही हैं। 

वही करण संग हुए झगड़े के पश्चात् तेजस्वी करण से जाकर बात करने का प्रयास करते हैं। मगर करण इतने अधिक गुस्से में होते हैं कि वो तेजस्वी की कोई बात नहीं सुनते तथा अनफेयर तरीके से खेलने के लिए तेजस्वी को खरी-खोटी सुना देते हैं। करण की बातें सुनकर तेजस्वी फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दी।

इस मशहूर अदाकारा का अवॉर्ड शो पर फूटा गुस्सा, बोलीं- अगर आपको किसी की इज्जत...

बेयर ग्रिल्स शो के लिए कभी भी जीवों को बना लेते थे भोजन, अब कही ये बात

सोशल मीडिया के बाद अब RSS ने राहुल गाँधी को समझाया 'हिन्दू और हिंदुत्व' का अर्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -