इस टीवी अभिनेत्री को उसके को-स्टार की पत्नी ने जड़ा जोरदार थप्पड़
इस टीवी अभिनेत्री को उसके को-स्टार की पत्नी ने जड़ा जोरदार थप्पड़
Share:

ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'जिंदगी एक महक' में नजर आने वाले कलाकार करण वोहरा और समीक्षा जायसवाल के बीच इन दिनों सेट पर काफी नजदीकियां देखने को मिल रही हैं. सूत्रों की माने तो करण और समीक्षा की नजदीकियां देखकर तो करण की पत्नी ने गुस्से में समीक्षा से लड़ाई तक कर ली.

खबरों के अनुसार करण की पत्नी वेला वोरा भी शूटिंग सेट पर मौजूद थी. इस दौरान वेला को समीक्षा का करण के नजदीक आना पसंद नहीं आया और उन्होंने गुस्से में समीक्षा को जोड़कर थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ खाने के बाद समीक्षा ने कोई आक्रामक प्रतिक्रिया नहीं दी और वो चुपचाप वहां से चली गई.

आपको बता दें समीक्षा ने एक बार करण को सबके सामने अपनी पसंद बताया था ये जानते हुए भी कि करण पहले से ही शादीशुदा हैं. करण किसी और लड़की से सम्बन्ध बनाने से बचते हैं. समीक्षा ने सबके सामने कहा था कि करण उनका क्रश हैं. समीक्षा की इस हरकत से करण की पत्नी वेला काफी ज्यादा नाराज हैं.

जब समीक्षा से मीडिया ने थप्पड़ वाली बात पूछी तो उन्होंने कहा कि, 'मैं इस बात पर केवल हंस ही सकती हूं. सेट पर कई सारे लोग ऐसे हैं जिनका कोई विशेष नाम नहीं है और वो मेरी सफलता से जलते हैं. इसी कारण वो सभी मेरी इज्जत गिराने के लिए ये कदम उठा रहे हैं. '

वही करण ने भी इस बात का खंडन करते हुए कहा कि, 'मुझे समझ नहीं आता इस तरह की वाहियात खबरें फैलाने का समय किसके पास है. मैं भगवान से कामना करूंगा कि वो उन्हें अच्छी दिमागी सेहत दे.'

फोटोशूट में परी से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आई टीना दत्ता

इस मशहूर अभिनेता ने की खुद से 25 साल छोटी लड़की से सगाई

दिव्यांका त्रिपाठी ने बनाया ये रिकॉर्ड, सरकार ने किया सम्मानित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -