बिग बॉस 13 में इन दो लोगों के साथ जाना चाहते हैं करण वाही
बिग बॉस 13 में इन दो लोगों के साथ जाना चाहते हैं करण वाही
Share:

टीवी शो बिग बॉस के होस्ट सलमान खान अपने शो को लेकर लगातार तैयारियों में हैं. ऐसे में उनका कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 13 जल्द ही शुरू होने वाला है और इस शो को देखने के सभी खूब एक्साइटेड हैं. वहीं बीते दिनों शो का पहला प्रोमो रिलीज हुआ था जिसमे सलमान खान स्टेशन मास्टर बने हुए नजर आ रहे थे वहीं अब शो का दूसरा प्रोमो रिलीज हुआ जिसमे सलमान जिम में नजर आए. जी हाँ, वहीं दूसरे प्रोमो को देखकर लग रहा है कि इस बार सलमान अपने मशहूर टीवी रिएल्टी शो बिग बॉस में भी जोड़ियां बनाने वाले हैं. जी हाँ, वहीं ऐसा वह अपने प्रोडक्शन हाउस के रिएल्टी शो नच बलिए 9 में पहले ही कर चुके हैं.

जी दरअसल बिग बॉस का एक नया प्रोमो हाल ही में टीवी कलाकारों करण वाही और सुरभि ज्योति के साथ एक जिम में शूट किया गया और सलमान खान भी इस प्रोमो में कसरत करते नजर आए. वहीं प्रोमो में करण और ज्योति के बीच प्यार और तकरार वाला रिश्ता दिखाया गया और जब इस मौके पर करण वाही से पूछा गया कि ''क्या वह भी बिग बॉस के इस बार के प्रतिभागी हैं या कि वह इस बार शो के प्रतिभागी बनना पसंद करेंगे.''

तो इस सवाल पर करण ने कहा- ''तीन महीने किसी घर में बंद रहने का ख्याल ही मुझे डरा देता है. लेकिन अगर कभी ऐसा हुआ तो मैं चाहूंगा कि मैं अपने दोस्तों रवि दुबे और ऋत्विक धनजानी के साथ बिग बॉस के घर जाऊं. अगर शो बनाने वाले मेरी ये शर्त मान लेते हैं तो मुझे बिग बॉस का मेहमान बनने में कोई दिक्कत नहीं है.'' आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 का प्रोमो रिलीज हुआ था और शो की तैयारियां जोरों पर हैं और कंटेस्टेंट भी फाइनल हो चुके हैं. बस अब आपको कुछ दिनों का इंतज़ार और करना है.

नायरा के सामने वेदिका संग इंटिमेट होगा कार्तिक, कैरव को पता चल जाएगी सारी सच्चाई...

नए फोटोशूट में डीप नेक से अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं हिना खान

7 महीने बाद राखी के पेट से निकलेगा छोटा दीपक कलाल, हुआ चौकाने वाला खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -