अपने और दिव्यांका के बीच अनबन को लेकर करण ने किया चौकाने वाला खुलासा
अपने और दिव्यांका के बीच अनबन को लेकर करण ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में इशिता और रमन की जोड़ी को सभी पसंद करते हैं और दोनों रियल लाइफ में भी एक दूजे के साथ बहुत अच्छे लगते हैं. वहीं बीते दिनों खबर आई थी कि रियल लाइफ में दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आ गए हैं और दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है. जी हाँ, बीते कुछ समय से इस बात की अफवाहें खूब उड़ रही थीं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में अब एक्टर करण ने इस बारे में बातें की हैं.

उन्होंने कहा, 'पहली बात तो मेरे लिए ये किसी समस्या की तरह नहीं है मगर मेरी सेट पर देर से पहुंचने की आदत है. ऐसे में अगर उसे मेरी ये बात अच्छी नहीं लगती तो इसमें उसका कोई दोष नहीं है. क्यों वो किसी का इंतजार करेगी.' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'हम अच्छे दोस्त हैं. चाहें ऑफ स्क्रीन हो या फिर ऑन स्क्रीन, हम साथ में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. हम एक दूसरे के बारे में अच्छा सोचते हैं. मगर हम अपने बिगड़ते रिश्ते की अफवाहों के बारे में ज्यादा प्रतिक्रिया देना पसंद नहीं करते क्योंकि अफवाहों की वजह से हम लाइमलाइट में बने रहते हैं.'

आप सभी को याद हो कुछ समय पहले ही दिव्यांका ने करण के साथ की एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और उस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिला था. बात करें दोनों के शो की तो दोनों का शो ये है मोहब्बतें जल्द ऑफ एयर होने जा रहा है और इस शो का स्पिन-ऑफ ये है चाहतें नाम से आने वाला है.

TRP लिस्ट में टॉप 10 में कपिल ने बनाई जगह, बाहर हए सलमान

BB13: शहनाज ने बोली ऐसी बात की सुनते ही सिद्धार्थ ने मारा थप्पड़

शूटिंग के दौरान हुआ गंभीर हादसा, इस अभिनेता को लगी चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -