TRP लिस्ट में टॉप 10 में कपिल ने बनाई जगह, बाहर हए सलमान
TRP लिस्ट में टॉप 10 में कपिल ने बनाई जगह, बाहर हए सलमान
Share:

एक बार फिर टीवी सीरियल की टीआरपी लिस्ट आ गई है। इस बार सलमान खान के शो बिग बॉस की टीआरपी को करारा झटका लगा है । तमाम झगड़े और रोमांस के बावजूद ये शो टॉप 10 में भी अपनी जगह नहीं बना पाया है  । एक तरफ द कपिल शर्मा शो ने अपनी जगह बरकरार रखी है। साथ ही अमिताभ बच्चन का शो केबीसी 11 भी इस लिस्ट से बाहर हो गया है ।  ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल (BARC) ने 47वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी की है। शहरी दर्शकों ने सबसे ज्यादा प्यार जीटीवी के शो कुंडली भाग्य को दिया है। यह शो फिर से एक बार पहले नंबर पर रहा  है । इसके अलावा दूसरे स्थान पर कलर्स का शो छोटी सरदारनी है । 

तीसरे नंबर पर स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता...' है। चौथे स्थान पर नया टीवी शो 'ये जादू है जिन्न का' और पांचवें स्थान पर जीटीवी का शो 'कुमकुम भाग्य' रहा। छठे नंबर पर सोनी टीवी के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' रहा । 'द कपिल शर्मा' शो सातवें स्थान पर है। पिछले हफ्ते भी द कपिल शर्मा शो टॉप 10 में शामिल था।

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' आठवें स्थान पर आ गया है। स्टार प्लस के शो 'कहां हम कहां तुम' ने नौवें पर एंट्री मारी है । 10वें नंबर पर 'ये रिश्ते हैं प्यार के' रहा । इस बार की टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 में अमिताभ बच्चन और सलमान खान के शो को जगह नहीं मिली ।  हालाँकि 46वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 'कौन बनेगा करोड़पति' ने अपनी जगह बना ली थी। केबीसी 11 अब ऑफ एयर होने जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान का 'बिग बाॅस' पिछली टीआरपी लिस्ट में भी टॉप 10 से बाहर था। 

 

Kundali Bhagya : प्रीता की शादी रोकने की कोशिश करेगा करण

मोहिना कुमारी के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए PM मोदी, वायरल हो रहीं हैं खूबसूरत तस्वीरें

KBC 11: आखिरी एपिसोड का हिस्सा बनेगी ये हस्ती, अमिताभ पैर छूकर करेंगे स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -