26 साल के इस टीवी एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा
26 साल के इस टीवी एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

शाहरुख़ खान की फिल्म 'कल हो ना हो' का गाना 'हर पल यहां जी भर जियो, जो है समां कल हो ना हो' सही मायनों में यही बताता है कि ज़िन्दगी का कोई भरोसा नहीं. कब किस इंसान का वक़्त पूरा हो जाए, कोई नहीं जानता. हाल ही में टीवी के फेमस सीरियल 'दिल मिल गए' के एक्टर करण परांजपे का निधान हो गया. शो में जिग्नेश का किरदार निभाने वाले 26 वर्षीय करण का 25 मार्च रविवार को निधन हो गया. इस सीरियल में उनके किरदार को खूब सराहना मिली थी और यहीं से वे पॉपुलर हुए थे.

घर में करण अपनी मम्मी के साथ रहते थे. मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि नींद में हार्ट अटैक आने की वजह से उनकी मौत हो गई. रविवार की सुबह करीब 11 बजे करण की माँ ने उन्हें उनके रूम में मृत पाया. करण अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे, जिस कारण घर के सभी सदस्य सदमे में डूबे हुए हैं.

अपने मित्र और को-स्टार की इस अचानक मौत के बाद एक्टर करन वाही ने भी दुःख जताया. अपने दुःख जताते हुए करन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा कि, "प्रिय जिग्स तुम बहुत याद आओगे." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' में साथ काम किया था. इसके अलावा करण परांजपे के 'संजीवनी' सीरियल में भी काम किया था. करण कई टीवी सीरियल्स में बतौर क्रिएटिव हेड जुड़े हुए थे. करण की इस अचानक मौत के बाद टीवी इंडस्ट्री के सभी कलाकार सदमे में हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ख़ास दोस्त के बर्थडे पर कुशाल ने दिया ख़ास गिफ्ट

दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी

'कसौटी ज़िंदगी की 2' में अपने किरदार पर बोले शहीर शैख़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -