ख़ास दोस्त के बर्थडे पर कुशाल ने दिया ख़ास गिफ्ट

हर इंसान का बर्थडे उसके लिए सबसे ख़ास होता है. इस ख़ास दिन को और ख़ास बनाते हैं, उस व्यक्ति की ज़िन्दगी से जुड़े ख़ास इंसान, और जब बर्थडे किसी सेलिब्रिटी का हो तो फिर क्या कहने. हाल ही में सोमवार को टीवी के जाने माने एक्टर शहीर शेख ने अपना 34वा बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस स्टार एक्टर के चाहने वालों की लिस्ट काफी लम्बी है, इसीलिए रात भर से बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ था.

टीवी सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले शहीर शेख को जन्मदिन के ख़ास मौके पर उनके खास दोस्त कुशल टंडन ने बड़े ही ख़ास अंदाज़ में बधाई दी. कुशाल ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह शहीर के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में दोनों एक्टर्स 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' गाने पर डांस कर रहे हैं.

 

अपनी इस वीडियो को कुशल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, "देखो मुझे क्या मिला. पहले रिहर्सल का वीडियो. जन्मदिन मुबारक हो पागल आदमी. हमेशा चमकते रहो और बाकी बातों के लिए मैं तुम्हें फोन करता हूं." कुशाल टंडन के साथ टीवी के कई एक्टर्स ने शहीर को उनके जन्मदिन की बधाई दी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी

'कसौटी ज़िंदगी की 2' में अपने किरदार पर बोले शहीर शैख़

सरगुन मेहता की तस्वीर पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -