टीवी एक्टर्स के बाद करण ओबेरॉय के बचाव में आई उनकी बहन
टीवी एक्टर्स के बाद करण ओबेरॉय के बचाव में आई उनकी बहन
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों एक महिला फैशन डिजाइनर से रेप और अवैध वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए टीवी के मशहूर एक्टर करण ओबेरॉय चर्चा में हैं. वहीं खबरें हैं कि यह महिला करण के साथ 2016 से रिलेशनशिप में थीं और करण ने उनसे शादी का वादा करके रेप किया. इस मामले में महिला का कहना है कि ''आपत्तिजनक विडियोज और फोटोज के आधार पर करण ने उसे धमकाया और पैसे भी वसूले।'' वहीं करण की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस पूजा बेदी और सुधांशु पांडेय उनके बचाव में सामने आए थे लेकिन अब करण की बहन वाणी भी उनके स्पोर्ट में उतर आई हैं. जी हाँ, हाल ही में करण की बहन वाणी ने कहा, ''महिला झूठ बोल रही है.''

वहीं आगे करण पर लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताते हुए वाणी ने कहा कि उनके भाई को फंसाया गया है और वाणी ने खुलासा किया कि दो साल पहले करण ने उन्हें एक महिला द्वारा परेशान किए जाने की बात बताई थी. आप सभी को बता दें कि इसी के साथ आगे वाणी ने बताया कि करण ने उन्हें पिछले शनिवार को कॉल किया था और बताया था कि उनके खिलाफ रेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में जांच अब भी जारी है.

वहीं आप सभी ने करण को 'जस्सी जैसी कोई नहीं', 'साया' और 'दिशाएं' जैसे शोज में देखा होगा. खबरों के मुताबिक़ करण को जब कोर्ट में पेश किया गया तो वह रोने लगे थे.

देखते-देखते शर्लिन चोपड़ा ने खो दिए ब्रा के हुक, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

सुरभि को देख उनके पति ने भी ली मेट गाला में एंट्री और शेयर कर दी तस्वीर!

एरिका संग पूजा बनर्जी ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि सोशल मीडिया पर लग गई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -