KBC: शो में होगा बड़ा बदलाव, ये लाइफलाइन होगी चेंज!
KBC: शो में होगा बड़ा बदलाव, ये लाइफलाइन होगी चेंज!
Share:

टीवी जगत के मशहूर कार्यक्रमों में से एक कौन बनेगा करोड़पति 12वां सीजन जल्द ही आरम्भ होने वाला है. वैसे इस शो को देखने वाले फैंस बड़े बेताब हो चुके है. जब से शो के शुरू होने की खबर आई है तभी से सभी के बेताबी के आलम को इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक देखा जा सकता है. सभी जगह केबीसी ट्रेंड हो रहा है. ऐसे में अब शो के प्रोमो शूट हो चुके हैं और अब जल्द ही शो भी शूट होने जा रहा है. वहीं आप देख सकते हैं सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दे दी है.

हाल ही में सोनी टीवी की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके अनुसार, इस शो की शूटिंग 7 सितंबर से शुरू होने वाली है. इसके अलावा आप देख सकते हैं केबीसी के सेट की तस्वीरें भी शेयर की गई है. जी दरअसल, इस बार ऑडियंस की एंट्री सेट पर नहीं होगी और बिना ऑडियंस के ही शूट होने की खबरें हैं. इन सभी से परे एक खबर यह भी है कि इस बार ऑडियंस पोल की लाइफलाइन खत्म की जा सकती है. जी हाँ और इसके स्थान पर अब दूसरी लाइफलाइन शुरू होने के बारे में खबरें है.

वैसे, अभी तक इस लाइफलाइन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार ऑडियंस पोल की लाइफलाइन खत्म हो जाएगी. वैसे खबरें यह भी हैं कि शो के सेट पर कंटेस्टेंट अपने साथ परिवार के किसी एक सदस्य को ला सकते हैं, लेकिन उनके बैठने की अलग व्यवस्था की गई है. इसके अलावा यह भी खबरें हैं कि सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाने वाला है. वैसे शो के सेट पर अमिताभ बच्चन का भी पूरा ध्यान रखने के बारे में कहा जा रहा है. जी दरअसल बीते दिनों ही वह कोरोना पॉजिटिव मिले थे इस कारण उनका ख़ास ध्यान रखने की खबरें हैं.

नागिन 5 के किरदार को लेकर ऐसा सोच रहे थे शरद मल्होत्रा, नहीं देखना चाहते थे पहला एपिसोड

पति संग कृतिका सेंगर ने मनाई शादी की छठी सालगिरह

'नागिन 5' के सेट पर मस्ती करती दिखाई दी सुरभि चंदना, एक्ट्रेस ने इशारों-इशारों में रिया चक्रवर्ती को मारा ताना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -