शोविक की गिरफ्तारी से खुश हैं अंकिता लोखंडे, किया पोस्ट
शोविक की गिरफ्तारी से खुश हैं अंकिता लोखंडे, किया पोस्ट
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में इस समय जांच में तेजी आ चुकी है. अब सुशांत के केस में ड्रग्स का एंगल जुड़ चुका है. इसी एंगल के तहत नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और पूर्व कर्मी सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है. जी हाँ, सामने आने वाली रिपोर्ट्स ने यह बताया गया है कि शौविक तस्कर अब्दुल बासित परिहार से गांजा और मारिजुआना खरीदता था. वहीँ वह इसमें लिए गूगल पे अकाउंट का उपयोग करता था और इसी अकॉउंट के द्वारा वह भुगतान किया करता था. अब आज शोविक और सैमुअल मिरांडा की NCB कोर्ट में पेशी हुई और दोनों को 9 सितंबर तक के लिए रिमांड पर भेजा जा चुका है.

वैसे जैसे ही शोविक और सैमुअल की गिरफ्तारी होने की खबर आई वैसे ही टीवी एक्ट्रेस और सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट किया है. आप देख सकते हैं उन्होंने ॐ का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, हर हर महादेव. सच की जीत होगी. वैसे आप सभी को बता दें कि एनसीबी ने यह दावा किया है कि उन्हें सैमुअल, ड्रग पैडर्स और रिया के भाई शौविक के बीच डायरेक्ट लिंक मिले हैं.

इसके अलावा एनसीबी ने ड्रग्स की तस्करी मामले में जैद विलात्रा से पूछताछ के आधार पर बांद्रा से बासित परिहार को भी गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि 'दोनों ने सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक के नामों का खुलासा किया है.' वैसे जब शोविक की गिरफ्तारी हुई तो उसके बाद एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा सुशांत की बहन ने लिखा, 'भगवान आपका धन्यवाद, सच्चाई की दिशा में हम सभी का ऐसे ही मार्गदर्शन करते रहें.' अब ड्रग्स मामले में रिया को समन भेजे जाने की खबरें सामने आ रहीं हैं.

जानिए फिल्म 'वी' में अपने किरदार के बारें में नानी ने क्या कहा

तेलंगाना : वित्तमंत्री हरीश राव कोरोना वायरस की चपेट में आए

सीमा विवाद के बीच इंडियन आर्मी ने पेश की मिसाल, बचाई 'जीरो' डिग्री में फंसे चीनी नागरिकों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -