वैलेंटाइन डे प्लान को लेकर करण कुंद्रा का बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा?
वैलेंटाइन डे प्लान को लेकर करण कुंद्रा का बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा?
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 से ही करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश बहुत चर्चाओं में रहे हैं। वही अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि कऱण एवं तेजस्वी शीघ्र ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ये तो हम सब जानते हैं कि तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विनर बनी है तो वहीं कऱण कुंद्रा शो के दूसरे रनरअप रहे। ग्रैंड फिनाले के पश्चात् पहली सुबह दोनों को साथ ही देखा गया था। बिग बॉस हाउस में कई बार दोनों को प्यार का इजहार करते हुए देखा गया।

वही इसी बीच ये भी खबर आने लगी थी कि दोनों मार्च में सात फेरे ले लेंगे। हालांकि तेजस्वी ने ऐसी किसी भी प्लानिंग से मना कर दिया है। ऐसे में अब प्रशंसक तेजस्वी एवं करण कुंद्रा के वैलेंटाइन डे योजना के बारे में जानना चाहते हैं। वही अब हाल ही में करण कुंद्रा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में चर्चा की है। जब कऱण से कहा गया कि क्या वो तेजस्वी को प्रपोज करना चाहते हैं, तो करण ने बोला कि नेशनल टीवी पर उन्होंने तेजस्वी को प्रपोज किया है।

वही उनके पेरेंट्स को इस बारे में सब पता है। वैलेंटाइन डे उनके लिए बहुत स्पेशल है। मगर तेजस्वी ने अब जब नागिन 6 साइन कर लिया है तो सभी योजनाएं ख़राब हो चुकी हैं। करण का कहना है कि वो बहुत हैप्पी हैं कि तेजस्वी अपने काम में बिजी हैं। वो चाहते हैं कि तेजस्वी काम पर ही फोकस करें। ऐसे में ये स्पष्ट है कि करण एवं तेजस्वी एक साथ वैलेंटाइन डे नहीं सेलिब्रेट कर पाएंगे।

हल्दी के बाद मेहँदी सेरेमनी में खूबसूरत नजर आईं करिश्मा तन्ना, सामने आईं सभी तस्वीरें

अपनी शादी में जमकर नाचती नजर आई करिश्मा तन्ना, वीडियो ने लूटा फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर छाए रणविजय सिंह, लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -