करण कुंद्रा ने खरीदा अपना नया घर, गृह प्रवेश पूजा में शामिल नहीं हुई तेजस्वी प्रकाश
करण कुंद्रा ने खरीदा अपना नया घर, गृह प्रवेश पूजा में शामिल नहीं हुई तेजस्वी प्रकाश
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा  (Karan Kundrra) उन स्टार्स में से हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में रहते हैं। बीते काफी वक़्त से करण कुंद्रा गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते हैं, मगर आज कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर प्रशंसक थोड़ा हैरान और परेशान हो रहे हैं।

दरअसल, करण कुंद्रा  (Karan Kundrra) ने मुंबई में अपना नया घर खरीदा है, जिसकी एक झलक उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की। करण कुंद्रा ने इंस्टा स्टोरी कई तस्वीरें और कुछ वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपने घर की गृह प्रवेश पूजा करते दिखाई दे रहे हैं। इस के चलते उनके साथ कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं, किन्तु गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश कहीं दिखाई नहीं दी।

वीडियो में करण अपने नए घर की पूजा पूरे विधि-विधान के साथ करते नजर आ रहे हैं। इस के चलते वह कुर्ते पजामे में भी दिखाई दे रहे हैं। इस के चलते उनकी लेडी लव तेजस्वी प्रकाश कहीं दिखाई नहीं दी। ऐसे में प्रशंसक थोड़ा परेशान हो रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर क्यों इस पूजा में तेजस्वी सम्मिल्लित नहीं हुई। इसके चलते करण ने अपने लग्जरी अपार्टमेंट की भी झलक प्रशंसकों के साथ शेयर की है, जिसमें उन्होंने किचन को दिखाया। इतना ही नहीं करण ने लिविंग एरिया को भी दिखाया। इसके अतिरिक्त बालकनी से व्यू का भी बेहतरीन नजारा दिखाया। हालांकि, अभी करण के घर का काम पूरा नहीं हुआ है। करण ने ये घर मुंबई के बांद्रा इलाके में लिया है। इसमें प्राइवेट लिफ्ट और स्विमिंग पूल भी शामिल है। ये अपार्टमेंट 12वें फ्लोर पर है, जिसका दाम लगभग 14 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई रुबीना दिलैक, लोगों ने कर दिया ट्रोल

लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची शहनाज गिल, सामने आया VIDEO

अचानक डांस करते करते बुरी तरह गिरी शहनाज गिल, वीडियो देखकर घबराए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -