अचानक डांस करते करते बुरी तरह गिरी शहनाज गिल, वीडियो देखकर घबराए फैंस
अचानक डांस करते करते बुरी तरह गिरी शहनाज गिल, वीडियो देखकर घबराए फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा शहनाज गिल का चुलबुला अंदाज हर किसी का दिल जीत लेता है। एक बार शहनाज गिल ने अपनी क्यूटनेस से दिल चुराया है। शहनाज गिल का चुलबुला अंदाज दिल जीतने को काफी है। एक बार शहनाज गिल ने अपनी क्यूटनेस से दिल चुराया है। वही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के प्रमोशन का कोई भी अवसर नहीं छोड़ रही हैं। 

हाल ही में शहनाज गिल ने डांस वीडियो साझा किया है, इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के प्रमोशन का कोई भी अवसर नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने डांस वीडियो शेयर किया है। पिंक सूट में दुपट्टा उछाल-उछालकर शहनाज गिल डांस करती दिखाई दे रही हैं। हालांकि, अंत में शहनाज गिल बुरी तरह से गिर गईं। शहनाज गिल का वीडियो देखने के बाद प्रशंसक भी बहुत हैरान परेशान दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि: 'अरे आप ठीक तो हो न'

दरअसल शहनाज गिल का स्टाइल इस फिल्म में बहुत अलग दिखाई दिया है। इस ग्लैमर के चक्कर में शहनाज गिल को काफी ट्रोल भी होना पड़ा है। 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली शहनाज गिल फिल्मों के साथ-साथ अपना टॉक शो भी कर रही हैं। पिछले दिनों शो में एल्विश नजर आए थे। हालांकि, बिग बॉस के बाद ही शहनाज गिल को काफी काम मिला है। फिलहाल आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।  

'मुस्लिमों की बहन-बेटियों का बलात्कार होगा..', बजरंग दल के नाम से 'आसिफ' ने लगाए थे पोस्टर, हिंसा भड़काने का एक तरीका ये भी ?

इस मशहूर स्टार के सिर से उठा मां-बाप का साया, पोस्ट शेयर कर बयां किया अपना दर्द

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने वीडियो शेयर कर बताया घर में कैसे हुआ बेटी का स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -