बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता को कपिल शर्मा ने सिखाया था पेग बनाना? खुद सुनाया पूरा किस्सा
बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता को कपिल शर्मा ने सिखाया था पेग बनाना? खुद सुनाया पूरा किस्सा
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'Zwigato' का प्रमोशन कर रहे हैं। कपिल शर्मा ने एक शो में अपनी फिल्म के बारे में बातें करते हुए तमाम पुराने किस्सों के बारे में भी चर्चा की। कपिल शर्मा ने वो किस्सा भी बताया जब उन्होंने अनुपम खेर के साथ बैठकर ड्रिंक्स ली थीं। कपिल शर्मा ने बताया कि कैसे सेलेब्रिटीज की नॉर्मल ड्रिंक्स उनके लिए ना के बराबर हो जाती थीं।

वही जब कपिल शर्मा से पूछा गया कि उन्होंने अनुपम खेर को पेग बनाना सिखाया था? तो जवाब में कपिल शर्मा ने कहा, "क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। तो दुबई में हमारा एक शो था, मेरे ऑर्गनाइजर ने मुझे बताया कि अनुपम खेर साब भी यहां पर हैं। वो आपसे मिलना चाहते हैं। तो मैं वहां पर उनसे मिलने गया।" कपिल शर्मा ने बताया, "बड़ी खुशी हुई मुझे उनसे मिलकर। उन्होंने मुझसे पूछा कि आप ड्रिंक लेंगे? मैंने बोला कि ये भी कोई पूछने की बात है? हम उसी मॉल के भीतर चले गए। उन्होंने एक-एक ऑर्डर किया और कहा कि ये मेरी ओर से है। 30ml का पेग आया तथा मुझे लगा कि पहली बार मिले हैं ऐसे एक झटके में समाप्त कर दूंगा तो इन्हें अजीब लगेगा। तो मैंने उसी स्पीड से समाप्त किया जैसे उन्होंने समाप्त किया।"

कपिल शर्मा ने बताया, "जब पहला पेग समाप्त हुआ तो उन्होंने पूछा और लेंगे? तो मैंने कहा कि यह कोई पूछने की बात है। इस पर उन्होंने दूसरा ड्रिंक मंगाया तथा आधी मेरे में डाली और आधा अपने में डाल लिया।" कपिल शर्मा ने कहा कि अनुपम खेर ने उनसे कहा कि मैं आज आपके कारण डेढ़ ड्रिंक ले रहा हूं नहीं तो मैं सिर्फ एक ड्रिंक लेता हूं। इस पर कपिल शर्मा ने जवाब में अनुपम खेर से कहा- मैं आज आपके कारण डेढ़ ले रहा हूं वरना 6 से कम में मेरा कुछ नहीं होता। कपिल शर्मा का ये जवाब सुनकर सभी ठहाके मारकर हंस पड़े।

कल शादी के बंधन में बंधने जा रही 'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी

क्या कपिल के शो में गेस्ट बनकर दस्तक देंगे पीएम मोदी...?

एग्स फ्रीज करवाने पर आया रिद्धिमा पंडित का बड़ा बयान, कहा- ''अब मुझ पर शादी का दबाव नहीं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -