अपने रिलेशनशिप को लेकर बोले करण कुंद्रा
अपने रिलेशनशिप को लेकर बोले करण कुंद्रा
Share:

कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ टीवी सीरियल 'दिल ही तो हैं' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं. इस शो में मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा ऋत्विक नून के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं अभिनेत्री के तौर पर योगिता बिहानी नजर आ रही हैं. योगिता बिहानी को अपने सुपरस्टार सलमान खान के शो 'दस का दम' में देखा होगा. योगिता इस शो के प्रोमो में दिखाई दी थी. 

ख़ास बता यह हैं कि इसी में आने के बाद योगिता को एकता कपूर के इस पॉपुलर शो में काम करने का मौका मिला. शो में अभिनेता करण और योगिता की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा हैं. बता दें कि करण अभिनेत्री अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे हैं. अब हाल ही में उन्होंने बताया कि वह अब सिंगल नहीं हैं. शो में जल्द ही आपको अभिनेता करण कुंद्रा के दोस्त और अभिनेता कीथ सिकेरा भी दिखाई देंगे.

पिछले ही दिनों शो में मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी की एंट्री हुई हैं. शो में करण कुंद्रा की माँ की भूमिका में हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री पूनम ढिल्लो नजर आ रही हैं. गौरतलब हैं कि करण कुंद्रा न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुके हैं उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं.

अब वे वापस छोटे परदे पर लौट आये हैं और सीरियल दिल ही तो हैं में दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं अभिनेत्री योगिता बिहानी ने इस सीरियल के माध्यम से अभिनय दुनिया में कदम रखा हैं.

ये भी पढ़े

जुदा होने के बाद फिर एक साथ 'जज़्बात' में दिखा यह एक्स-कपल

बचपन से ही सांपो की दुनिया पसंद करता हैं 'नागिन 3' का यह अभिनेता

फैंस को पसंद आए बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट के प्राइवेट पार्ट्स, बोल दी ये बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -