आँख मारे गाने पर थिरकते नजर आए करण जौहर के बच्चे

इस समय देशभर में हुए लॉकडाउन ने पूरे मनोरंजन जगत को सोशल मीडिया पर ला दिया है. इस समय आप देख ही रहे होंगे हर दिन सेलेब्स ट्वीट कर रहे हैं या इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट कर रहे हैं. वहीं इसी लिस्ट में शामिल हैं मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर. आप सभी को बता दें कि करण लॉकडाउन को अपने परिवार के साथ खूब एंज्वॉय कर रहे हैं. जी दरअसल इन दिनों करण अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के वीडियो साझा करते रहते हैं. वह आए दिन यश जौहर और रूही जौहर का वीडियो शेयर करते हैं जो बहुत रोमांचक होते हैं. दोनों आजकल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अब हाल ही में करण के दोनों बच्चों का एक और वीडियो सामने आया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों बच्चे रणवीर सिंह के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जी दरअसल निर्माता निर्देशक करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में उनके दोनों बच्चे यश जौहर और रूही जौहर 'आंख मारे' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो के साथ कैप्शन में करण ने लिखा है, 'We started the morning with a dance performance! Watch me being dragged to the dance floor! #lockdownwiththejohars #aankhmarey' वैसे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और हर कोई दोनों बच्चों की तारीफें करने में लगा हुआ है.

अब तक इस वीडियो पर तमाम सेलेब्रिटीज और सोशल मीडिया यूजर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में करण की मां हीरू जौहर भी बच्चों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वैसे यह कोई पहली बार नहीं है बल्कि करण इस तरह के वीडियो अक्सर अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं. बल्कि जब से लॉकडाउन लगा है तभी से करण ने उनके बच्चों के वीडियोज को शेयर करना शुरू कर दिया था और अब तक कर रहे हैं.

सदमे में हैं शाहरुख़ खान, दुनिया को अलविदा कह गया यह ख़ास शख्स

'गुलाबो-सिताबो' की ऑनलाइन रिलीज पर भड़का आईनॉक्स, निर्देशक ने दिया जवाब

टिकटॉक पर शिल्पा के हुए 1.73 करोड़ फॉलोवर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -