टिकटॉक पर शिल्पा के हुए 1.73 करोड़ फॉलोवर्स
टिकटॉक पर शिल्पा के हुए 1.73 करोड़ फॉलोवर्स
Share:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा आए दिन अपने नए नए वीडियो से सभी को मदहोश कर देती हैं उनके हर वीडियो में उनका नया अंदाज देखने के लिए मिलता है. कभी वह अपने पति के साथ दिखती हैं तो कभी अकेले. ऐसे में उन्होंने अपने इन्ही मजेदार और सैसी वीडियो के साथ टिकटॉक की दुनिया में शीर्ष 50 में अपनी जगह बना ली है. जी हाँ, इस कठिन समय में आनंद और खुशी बिखेरते हुए शिल्पा ने टिकटॉक पर अपने 1.73 करोड़ फॉलोवर्स बना लिए हैं. मिली खबर के मुताबिक वैश्विक स्तर पर उनका अकाउंट शीर्ष 50 में शामिल है, उनके साथ ही हॉलीवुड हस्ती द रॉक (2.42 फॉलोवर्स), विल स्मिथ (2.31 करोड़), सेलेना गोमेज (1.84 करोड़) भी इसमें शामिल हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

हाल ही में इस बारे में शिल्पा ने कहा, ''हम सभी एक असामान्य और अजीब स्थिति में हैं. यह चीज मुझे परेशान करती है कि वायरस के अलावा अन्य बहुत कम ऐसा है जो पॉजिटिव है! इस संकट के बीच में एक राहत के तौर पर मैंने इन वीडियो के साथ खुद का मनोरंजन करने का फैसला किया और यहां तक कि अपने पति को भी इसमें शामिल किया और उन्हें बलि का बकरा बनाया, क्योंकि वह एकमात्र अभिनेता थे, जो मुझे इस लॉकडाउन में मिले.'' इसी के साथ आपको बता दें कि अभिनेत्री टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिनों अपनी मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं, हाल ही में शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

आपने देखा होगा वायरल वीडियो में शिल्पा अपने पति राज कुंद्र के साथ नजर आ रही थी और उस वीडियो को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. उस वीडियो में एक्ट्रेस पति राज कुंद्रा के साथ सोफे पर बैठी नजर आ रही थी और शिल्पा वीडियो की शुरुआत में पति राज कुंद्रा से कहती हैं ये तुम्हारे लिए है. फिर वह गाना शुरू करती हैं जिसे सुनकर राज खुश होते हैं, लेकिन इसके बाद उनके गाने के सुर बहुत तेज हो जाते हैं वो तेज..तेज चिल्लाने लगती हैं..ये देखकर राज सोफे से नीचे गिर जाते हैं. वहीँ दोनों के हर वीडियो को फैंस जमकर प्यार देते हैं और दोनों का हर वीडियो फैंस के दिलों में जगह बना लेता है.

तबु संग रोमांस पर बोले ईशान खट्टर

लॉकडाउन को स्क्रिप्ट राइटिंग के लिए बेहतर समय मानती हैं एवलिन शर्मा

सारा ने शेयर की बचपन की तस्वीर, भूत बने नजर आए इब्राहिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -