सदमे में हैं शाहरुख़ खान, दुनिया को अलविदा कह गया यह ख़ास शख्स

इस समय कोरोना वायरस तो कहर बना ही हुआ है लेकिन इसी बीच बॉलीवुड से एक के बाद एक बड़ी दुःखभरी खबर आ रही है. हाल ही में बॉलीवुड से एक बार फिर बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल अभिनेता शाहरुख खान के करीबी और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के एक बहुत अहम सदस्य का अचानक निधन हो गया है. जी हाँ, शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बहुत खास सदस्य अभिजीत का निधन हो गया है और अभिजीत शाहरुख खान के साथ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की शुरुआत से जुड़े थे.

आप सभी को बता दें कि रेड चिलीज के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए किए गए ट्वीट में लिखा है, 'रेड चिलीज परिवार के पहले टीम के सदस्यों में से एक अभिजीत की मृत्यु ने हमारे दिलों में गहरा शोक दिया है. हम उनके और उनके आस-पास होने की मौजूदगी को याद करेंगे. उनकी आत्मा को शांति मिले. हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं.' वहीँ अभिजीत के निधन से शाहरुख खान सदमे में हैं और उन्होंने भी दुःख जताया है. उन्होंने दुःख जताते हुए एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में शाहरुख़ ने लिखा है, 'We all started the journey of making films with Dreamz Unlimited. Abhijeet was my most resilient & solid ally. V did some good, some wrong but always believed v will sail through because strong team members like him were there to look after the rest of us. Will miss u my friend.'

आप सभी को बता दें कि शाहरुख खान शुरुआत से ही कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की जंग में देश की जनता की खुलकर मदद कर रहे हैं. वहीँ बीते दिनों उन्होंने लोगों से भी कोविड 19 के खिलाफ जंग में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की थी. इसी के साथ वह अब तक कई लोगों की मदद कर चुके हैं. उन्होंने इस जंग के समय में बढ़कर सबकी मदद की है. उन्होंने ट्वीट कर बीते दिनों कहा था ''Let’s support the brave health officials and medical teams that are leading the fight against the coronavirus by contributing towards supplies and personal protective equipment (PPE). A little help can go a long way. @MeerFoundation'' इस ट्वीट को कर उन्होंने सभी से मदद के लिए अपील की थी.

'गुलाबो-सिताबो' की ऑनलाइन रिलीज पर भड़का आईनॉक्स, निर्देशक ने दिया जवाब

रेस्टोरेंट में सोनल को देखते ही डायरेक्टर ने ऑफर कर दी थी फिल्म

तबु संग रोमांस पर बोले ईशान खट्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -