बेटे को टेबल मैनर्स सीखा रहे हैं पापा करण

बेटे को टेबल मैनर्स सीखा रहे हैं पापा करण

बॉलीवुड के फिल्म मेकर करण जौहर एक ऐसे शख्स हैं जो अपने काम में इतने व्यस्त रहते हैं कि उन्हें समय नहीं रहता किसी भू चीज़ का. लेकिन उसके बावजूद वो अपने बच्चों के लिए समय निकाल ही लेते हैं. करण एक अच्छे फिल्म मेकर होने के साथ-साथ एक बहुत ही अच्छे पिता और एक बेटे भी हैं. करण अपने बच्हन के रूही और यश की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जिनमे वो काफी क्यूट भी लगते हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है जिसकी फोटो हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

'स्त्री' के बाद अच्छी फिल्मों की ही उम्मीद करती हैं श्रद्धा कपूर

दरअसल, करण जौहर ने अपने क्यूट से बेटे यश की फोटो शेयर की है जिसमें वो कितने क्यूट लग रहे हैं ये आप देख सकते हैं. करण ने यश जौहर की लंच करते हुए फोटो क्लिक की है और उस फोटो को शेयर कभी किया है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है 'table manners' . इस फोटो में आप देख ही सकते हैं यश के चेहरा कितना मैसी हो रहा है जिसे देखकर आप भी Aww ही कहेंगे. यश ने चेहरे के साथ अपनी टेबल पर भी बहुत ही मैसी किया हुआ है. आप देख सकते हैं इस फोटो को यह पर .

अंतरिक्ष जाने की तैयारी में लगे किंग खान

इसके अलावा करण जौहर अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं. स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 और उसके अलावा तख़्त पर भी वो काम कर रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह, करीं कपूर खान, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर नज़र आने वाले हैं. फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी जिसके लिए अभी से काम चल रहा है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

..तो प्रियंका के होने वाले पति इतने करोड़ संपत्ति के मालिक है

खुद को एक बेहतर सिंगर मानते हैं शान