..तो प्रियंका के होने वाले पति इतने करोड़ संपत्ति के मालिक है

..तो प्रियंका के होने वाले पति इतने करोड़ संपत्ति के मालिक है

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार प्रियंका चोपड़ा का जब से निक जोनस से रोका हुआ है वह बॉलीवुड का हॉट टॉपिक बन गई हैं। जी हां लेकिन आज प्रियंका से ज्यादा उनके हसबैंड निक जोनस चर्चा में है ऐसा इसलिए क्योंकि आज निक अपना 26 वां जन्मदिन मना रहे हैं और उनके इस खास दिन पर हम आपको निक की कुछ खास बाते बताने जा रहे हैं।  

वाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं टीवी की पॉपुलर बहु

निक जोनस का पूरा नाम निकोलस जेरी जोनस है। वह हॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस सिंगर और एक्टर के तौर पर जाने जाते है। अब जो बात निक के बारे में बताने जा रहे उसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। जी हां, निक जोनस 177 करोड़ रूपए के मालिक है। वह महंगी गाड़ियों के भी मालिक है, उन्हें कार का बहुत शौक है। इतना ही नहीं निक अपने लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के लिए तकरीबन 35 से 60 लाख रूपए चार्ज करते है। निक ने अभी तक अधिकतर परफॉमेंस सोलो ही दी है। रोका होने से पहले प्रियंका को कई बार निक के कॉन्सर्ट शो में स्पॉट भी किया गया है। 

राजकुमार की 'स्त्री' ने जमाया शतक

आपको बात दें कि कुछ दिन पहले ही उनकी हॉलीवुड फिल्म 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' रीलिज हुई। जिसे दर्शकों ने काफी पंसद भी किया। इस मूवी में वह  बहुत बेेहतरीन लग रहे थे। वहीं प्रियंका के पास लगभग 28 मिलियन डॉलर की   संप​त्ति हैं। अपने रोके के बाद प्रियंका विदेश में ही निक के साथ रहती हैं। वह बहुत कम इंडिया आती है। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं। आपको बता दें कि प्रियंका निक से उम्र में 10 साल बड़ी है। 

बॉलीवुड अपडेट्स  

संस्कारी बनने के बाद फिर हॉट नजर आईं नागिन बेला

ट्रेडिशनल लुक्स में आकर्षक नजर आईं सोनारिका

फिल्म रिलीज के बाद भी प्रमोशन में जुटी हैं चंद्रकांता