'स्त्री' के बाद अच्छी फिल्मों की ही उम्मीद करती हैं श्रद्धा कपूर

'स्त्री' के बाद अच्छी फिल्मों की ही उम्मीद करती हैं श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की स्त्री यानी श्रद्धा कपूर आजकल अपनी हिट हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' की सफलता को लेकर काफी उत्साहित हैं और काफी खुश भी हैं. इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया है. हलांकि ऐसा नहीं है कि उन्हें बाकि फिल्मों में पसंद नहीं किया जाता है. बॉलीवुड की हर फिल्म में श्रद्धा की एक्टिंग काफी कमाल की देखि गई है और उनकी एक्टिंग से फिल्म हिट भी हुई है. उसी तरह से इस फिल्म में भी उन्होंने कमाल किया है.

अंतरिक्ष जाने की तैयारी में लगे किंग खान

फिल्म स्त्री को लेकर श्रद्धा का कहना है कि वो हर बार ऐसी  ही फिल्म चुनेंगी जो एक्टर के तौर पर बेहतर अच्छी होगी. श्रद्धा की ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और इसी पर ये सवाल किया गया था कि फिल्म अगर 100 करोड़ पार कर जाती है या नहीं करती तो क्या उन्हें ये बात परेशान करेगी. तो श्रद्धा ने कहा था कि एक्टर के तौर पर वो ये सब नहीं देखती कि फिल्म कितना कमाइए. बस ये देखती है कि फिल्म दर्शक को कितनी पसंद आ रही है. इतना ही नहीं श्रद्धा ने एक दर्शक की तरह ही 'स्त्री' देखकर काफी एन्जॉय किया और उन्हें काफी मज़ा भी आया.

खुद को एक बेहतर सिंगर मानते हैं शान

इसके अलावा श्रद्धा कपूर शाहिद कपूर के साथ 'बत्ती गुल मीटर चालु' में नज़र आने वाली हैं जिसमें यामी गौतम भी हैं. फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी काफी समय से इंतज़ार कर रहे हाँ जिसकी कहानी कुछ अलग ही होने वाली है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

..तो प्रियंका के होने वाले पति इतने करोड़ संपत्ति के मालिक है

प्रियंंका ने अपने मंगेतर के बर्थ डे पर की जमकर मस्ती, फोटो हुई वायरल