खुद को एक बेहतर सिंगर मानते हैं शान

खुद को एक बेहतर सिंगर मानते हैं शान

सिंगर शान को आप बेहद ही अच्छे से जानते हैं. शान ने बॉलीवुड के कई बेहतरीन गाने गए हैं और संगीत की दुनिया में उनका नाम भी शान से ही लिया जाता है. आपको याद ही होगा कि शान ने हिट फिल्मों के हिट गाने 'बम बम बोले', 'चाँद सिफारिश', 'बहती हवा सा था वो'  जैसे गाने गाये हैं. इसमें बड़ी बात ये भी है कि सभी गाने आमिर खान पर फिल्माए गए हैं और उनकी ही फिल्म के हैं. इसी पर शान ने कुछ बातें कहीं हैं जिसके बारे में जानते हैं हम.

प्रियंंका ने अपने मंगेतर के बर्थ डे पर की जमकर मस्ती, फोटो हुई वायरल

शान अपनी बेहतरीन आवाज़ के जाने जाते हैं और इस पर वो कहते हैं कि साल 2010 से 2014 तक उन्हें पता ही नहीं था कि क्या हो रहा है. वो कहते हैं कि 'मुझे वो काम क्यों नहीं मिल रहा है जो मैं चाहता हूँ, मैं क्या गलत कर रहा हूँ, लेकिन मुझे जवाब नहीं मिला.' शान ने कहा कि मुझे लगता है कि ये सभी के साथ होता है क्योंकि कुछ नए लोग भी आते हैं पर पुराने वाले खत्म हो जाते हैं. इन सब के बाद शान का कहना है कि वो अब अच्छा महसूस करते हैं और उन्हें अपनी सिंगिंग पर भरोसा है और आज वो खुद को एक बेहतर सिंगर मानते हैं. 

राजकुमार की 'स्त्री' ने जमाया शतक

शान वाकई अपने आप एक नाम हैं जिन्होंने कई हिट गाने दिए हैं और आज भी उनकी जगह तो कोई नहीं ले सकता. शान इस समय अपने आने वाले म्यूजिक और एड फिल्म में व्यस्त चल रहे हैं. इसके बाद उन्हें नए प्रोडक्शन हाउस के साथ नया सिंगिंग आईडिया भी निकलना है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

राधिका हैं इस एक्ट्रेस की फैन, की जमकर तारीफ

बॉलीवुड के इस सिंगर ने जताई अपनी आखिरी इच्छा

?