अंतरिक्ष जाने की तैयारी में लगे किंग खान
अंतरिक्ष जाने की तैयारी में लगे किंग खान
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान इस साल और आने वाले साल में अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. अभी वो अपनी फिल्म 'जीरो' में व्यस्त चल रहे हैं जिसकी शूटिंग खत्म तो हो चुकी है लेकिन अभी भी इसे लास्ट टच देना बाकी है जिसके बाद ही इस फिल्म के बारे में और जानकारी सामने आएगी. फिल्म का एक टीज़र जनवरी में आ चुका है उसके बाद एक्ट्रेस कटरीना का लुक सामने आया था. तबसे इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. अब बात करते हैं उनकी बाकि फिल्म की जिसमें वो नज़र आने वाले हैं.

खुद को एक बेहतर सिंगर मानते हैं शान

शाहरुख़ खान 'जीरो' के बाद अब 'सैल्यूट' में नजर आएंगे जिसकी शूटिंग की तैयारी शुरू की जा रही हैं. हालाँकि फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी लेकिन ये एक बड़ी फिल्म है जिस पर काफी मेहनत की  जा रही है. फिल्म के बारे में आपको बता दें, कि 'सैल्यूट' अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा पर आधारित है जो अंतरिक्ष में गए थे. इस फिल्म को  सिद्धार्थ रॉय कपूर डायरेक्ट करने जा रहे हैं. फिल्म के निर्देशन की कमान एड-फिल्ममेकर महेश मथाई करने वाले हैं. राकेश शर्मा अंतरिक्ष यात्री के अलावा इंडियन एयरफोर्स में पायलट थे, जो दो अप्रैल 1984 को रॉकेट सोयूज टी-11 में कुछ सोवियत यात्रियों के साथ अंतरिक्ष में गए थे. अब देखना होगा कैसी बनाई जाती है ये फिल्म.

प्रियंंका ने अपने मंगेतर के बर्थ डे पर की जमकर मस्ती, फोटो हुई वायरल

वहीं शाहरुख़ खान की फिल्म 'जीरो' के लिए उनके फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में वीएफएक्स का काफी काम चल रहा है जिसके चलते इसे दिसंबर में रिलीज़ किया जायेगा. जैसे ही इसका काम खत्म होता है इसका ट्रेलर भी रिलीज़ किया जायेगा.

बॉलीवुड अपडेट्स..

राधिका हैं इस एक्ट्रेस की फैन, की जमकर तारीफ

राजकुमार की 'स्त्री' ने जमाया शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -