करण जौहर ने लगाई 'हरियाणा की शकीरा' को फटकार, सामने आया नया प्रोमो
करण जौहर ने लगाई 'हरियाणा की शकीरा' को फटकार, सामने आया नया प्रोमो
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस प्रशंसकों को 'वीकेंड का वार' का बेसब्री से इंतजार रहता है। वो पूरे सप्ताह शो देखे ना देखें, मगर 'वीकेंड का वार' कभी मिस नहीं करते। इसका सबसे बड़ा कारण सलमान खान हैं। सलमान खान वीकेंड पर आकर पूरे सप्ताह हुए लड़ाई-झगड़ों का हिसाब करते हैं। वैसे इस वीकेंड आपको शो पर सलमान नहीं, बल्कि करण जौहर मिलने वाले हैं। शो का प्रोमो आ चुका है तथा करण जौहर आते ही प्रतियोगियों की क्लास लगा रहे हैं। 

बता दे कि सलमान खान को डेंगू हो गया है। इसी कारण अभी शो की कमान करण जौहर को दे दी गई है, जिन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी' भी होस्ट किया था। प्रोमो में करण जौहर 'वीकेंड का वार' होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इस वीकेंड करण, अर्चना गौतम और गोरी नागौरी के झगड़े पर बात करते नजर आएँगे। करण गोरी से बोलते हैं कि उन्होंने जो उकसाने वाली चीजें कि उसका मकसद चोट पहुंचाना था या नहीं। उन्होंने बिग बॉस को भी धमकी दी। करण ने सीधा सवाल दागा, 'गोरी आपको घर में रहना है या बाहर जाना है?'। करण ने गोरी से जो कहा वो आपने जान लिया। अब जानिये कि आखिर उन्होंने गोरी से ऐसा बोला ही क्यों। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस ने शिव ठाकरे को कैप्टन की पोस्ट से फायर कर दिया है। शिव के पश्चात् बिग बॉस ने अर्चना को घर का नया कैप्टन बना दिया है। हांलाकि, कैप्टन बनना अर्चना के लिये किसी सजा से कम नहीं है। बिग बॉस के घर के सभी प्रतियोगी अर्चना के खिलाफ खड़े नजर आए। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम गोरी का आता है। गोरी, अर्चना की कैप्टेंसी को गलत साबित करने का कोई अवसर नहीं छोड़ रहीं। आगामी एपिसोड में वो अर्चना से बिना कारण भिड़ती नजर आएंगी। गोरी पहले अर्चना के रूम से फल लाकर उन्हीं के सामने खाती हैं। इस पर जब अर्चना प्रतिक्रिया देती हैं, तो गोरी बिग बॉस से शिकायत करने लगती हैं। यंहा तक कि वो हाथापाई पर भी उतारू हो जाती हैं। वही गौरी की इसी हरकत से नाराज करण, वीकेंड का वार में उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाते नजर आएँगे।

इस शख्स से शादी करना चाहती है उर्फी जावेद, खुद पोस्ट शेयर कर किया ऐलान

बल्ब से खुद को लपेटे हुए नजर आईं ये मशहूर एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

12 वर्षीय बच्ची संग रोमांस करते नजर आए मीका सिंह, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -