ऋषि कपूर को रिप्लेस कर करण जौहर ने शेयर किया गाना 'मैं शायर तो नहीं'
ऋषि कपूर को रिप्लेस कर करण जौहर ने शेयर किया गाना 'मैं शायर तो नहीं'
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस से लगे लॉकडाउन में फ़िल्ममेकर करण जौहर अपने घर पर अपने बच्चों के साथ समय गुजार रहे हैं. उन्हें लगातार अपने बच्चों के वीडियो शेयर करते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में करण ने एक पुराने गाने के वीडियो को रिक्रिएट किया है और यह वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल भी हो रहा है. आप देख सकते हैं करण जौहर ने ऋषि कपूर की फ़िल्म बॉबी का एक गाने शेयर किया है. यह गाना है 'मैं शायर तो नहीं...' और इस गाने के वीडियो को करण ने अपना ट्विस्ट दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

आप देख सकते हैं इसमें ऋषि कपूर की जगह करण जौहर नज़र आ रहे हैं और वीडियो की एडटिंग भी बेहतरीन की गई है. वहीं करण जौहर ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा कि ''यह फेस मैपिंग का जादू है.'' उन्होंने बताया कि ''यह वीडियो उन्होंने फ़िल्ममेकर संदीप ने एक तोहफे के रूप में दिया है.'' वैसे इस गाने को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा,'राज कपूर मेरे ऑल टाइम फेवरेट फ़िल्ममेकर्स में से एक हैं और ऋषि कपूर हमेशा से एक पसंदीदा एक्टर रहे हैं. यह तोहफा मुझे संदीप ने दिया. इसके लिए मैं उनका शुक्रगुज़ार हूं. मैं इसे आप लोगों को भी बताना चाहता हूं. देखिए और जमकर हंसिए.'

आप तो जानते ही होंगे करण जौहर सोशल मीडिया पर सिर्फ मजाक ही नहीं करते हैं बल्कि वह समय-समय पर वह संवेदनशील पोस्ट भी करते हैं. बीते दिनों ही उन्होंने ऐसे ही एक ट्वीट में सेलेब्रिटी लाइफ को शेयर करने के लिए लोगों से माफी भी मांगी. थी. वैसे इसी के साथ ही करण हर दिन अपने बच्चों के बेहतरीन वीडियो को शेयर कर चर्चाओं में आ जाते हैं.

सलमान खान ने शुरू किया 'अन्नदान' चैलेंज

खाना बनाने की तैयारियां करती नजर आईं कैटरीना कैफ

ना दें इरफ़ान खान से जुडी अफवाहों पर ध्यान, एक्टर की टीम ने कहा- 'जंग लड़ रहे हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -