Modi Collection ; पीएम मोदी बायोपिक ने अब तक कमाए इतने करोड़
Modi Collection ; पीएम मोदी बायोपिक ने अब तक कमाए इतने करोड़
Share:

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' ने रिलीज के पांचवें दिन 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म की रफ़्तार धीरे चल रही है लेकिन देखकर लगता है कि फिल्म अच्छी कमाई करने में कामयाब होगी. फिल्म के लिए सिनेमा घरों में दिख रही भीड़ के चलते फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अनुमान लगा रहे हैं कि इसकी कमाई का ग्राफ और तेजी से बढ़ेगा. तो आइये जानते हैं कितनी  हुई अब तक की कमाई. 

बता दें, पांचवे दिन के आंकड़े को जोड़कर इस तरह फिल्म ने करीब 12 करोड़ की कमाई कर डाली है. लेकिन अगर इसी तरह से चलती रही तो फील शायद 20 करोड़ के करीब ही पहुँच सकती है. वहीं बीजेपी को मिलेगी एतिहासिक जीत के बाद उम्मीद थी कि फिल्म बंपर ओपनिंग करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म समीक्षकों ने विवेक ओबरॉय की अदाकारी को औसत दर्जे का करार दिया. जिसकी वजह से फिल्म वो कमाल नहीं दिखा पाई जिसकी उम्मीद उससे की जा रही थी. 

बता दें कि फिल्म की रिलीज को लेकर कई राजनीतिक दलों ने विरोध जताया था. विपक्ष का आरोप था कि फिल्म के जरिए पीएम मोदी का प्रचार किया जा रहा है. इस फिल्म के चलते विवेक ओबरॉय कई बार राजनीतिक दलों के निशाने पर भी आ गए. फिल्म रिलीज से दो दिन पहले विवेक ओबरॉय को जान से मारने की धमकी मिली थी. 

IMW Collection : 4थे दिन भी सिर्फ इतना ही कमा पाई अर्जुन कपूर की फिल्म

फिल्म 'वायरस' मचा रही धमाल, मोदी की बायोपिक रह गई पीछे

भोजपुरी सुपरस्टार 'अजय दीक्षित' की इस नई फिल्म का मुहूर्त हुआ संपन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -