रिलीज से पहले हिट सलमान की 'भारत', नेपाली फैन क्लब ने बुक किया पूरा शो
रिलीज से पहले हिट सलमान की 'भारत', नेपाली फैन क्लब ने बुक किया पूरा शो
Share:

बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. फैन्स पिछले काफी समय से इस फिल्म के रिलीज होने के इंतजार में हैं और अब जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे फैन्स फिल्म की तेजी से एडवांस बुकिंग में लगे हुए हैं. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दे कि सलमान की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है और पड़ोसी देश नेपाल भी इसमें पीछे नहीं हटा है. हाल ही में आई डीएनए की एक रिपोर्ट की मानें तो नेपाल में सलमान के एक फैन क्लब ने फिल्म के फर्स्ट-डे फर्स्ट-शो के लिए पूरा सिनेमाघर ही बुक कर लिया है. वैसे भी आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्में नेपाल में भी अच्छा-खासा बिजनस करती हैं और इसका एक ताजा उदाहरण आपम देख ही चुके हैं. 

जानकारी के लिए बता दें हसी भारत में भी कई शहरों में कई फैन्स ने अडवांस बुकिंग में 'भारत' के पहले शो के लिए पूरे थिअटर्स बुक करा लिए हैं और शुक्रवार से इस फिल्म की अडवांस बुकिंग कुछ खास थिअटर्स में शुरू हो चुकी थी. जबकि आज से देश के सभी थिअटर्स में इसकी अडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी. 5 जून को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में सलमान के साथ  कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही भी प्रमुख भूमिकाओं में रहेंगे. 

तो क्या धूम-4 में दिखेगा शाहरुख़ का जलवा ?

कड़ी सुरक्षा के बीच अजय ने विसर्जित की पिता वीरू देवगन की अस्थियां

फिल्म के बाद अब फूलन देवी पर 'वेब सीरिज', यह रहा नाम

शादी के लिए सोनाक्षी को चाहिए इस तरह का लड़का, इस अभिनेता पर है क्रश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -