करण जौहर के ब्रोच की कीमत सुन उड़ जायेंगे आपके होश
करण जौहर के ब्रोच की कीमत सुन उड़ जायेंगे आपके होश
Share:

IIFA अवॉर्ड्स का आगाज़ जोरदार हुआ था और उसका समापन भी जोरदार तरीके से हुआ है. इसके बाद इस अवॉर्ड के विनर की चर्चा काफी होती है. इसी के साथ उनके फैशन की बातें होती हैं और उनके ड्रेस की कीमत और छोटी छोटी चीज़ों को खास तवज्जो दी जाती है. सेलेब्स की छोटी छोटी चीज़ों की कीमत इतनी होती है कि सुनकर ही हमारे होश उड़ जाते हैं. ऐसे ही आज हम बात कर रहे हैं करण जौहर की जिनके ब्रोच की कीमत इतनी है कि सुनकर भी आप अपने कानों पर यकीन नहीं करेंगे.

अवॉर्ड के पहले दिन करण जौहर ने पिंक कलर का ब्लैज़र और ब्लैक ट्राउजर पहना था था जो उनके लुक खास बना रहा था. लेकिन आपने ध्यान दिया हो तो एक और चीज़ थी जो उनके लुक में चार चाँद लगा रही थी. वो है उनके ब्लेजर पर लगा ब्रोच. जी हाँ, करण का क्रिस्टल कैट हेड ब्रोच सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा था. ये क्रिस्टल व्हाइट, ग्रीन और रेड क्रिस्टल से बना हुआ था जिसकी कीमत भी काफी थी.

तो आपको बता दें इस ब्रोच की कीमत है 1,420 डॉलर है यानी करीब 1 लाख रुपया का है ये छोटा ब्रोच. इस कीमत में एक आम आदमी क्या से क्या कर सकता है और अपने लिए ना जाने क्या क्या खरीद सकता है. इतना ही नहीं इस कीमत में एक आदमी अपने गाड़ी खरीद सकता है. लेकिन सेलेब्रिटी के शौक भी इतनी कीमती होते हैं कि हमारे लिए वो कुछ ज्यादा ही महंगे होते हैं. तो देखिये क्या है इस ब्रोच में. 

गहरी सोच में डूबी नज़र आई शाहरुख की बेटी, दिखी हॉट

ऐसे ही नहीं कहा जाता शाहरुख़ को बॉलीवुड का King Khan

अमिताभ बच्चन का यह विचार बदल सकता है आपकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -