अमिताभ बच्चन का यह विचार बदल सकता है आपकी किस्मत
अमिताभ बच्चन का यह विचार बदल सकता है आपकी किस्मत
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 75 साल के हैं और वो फिल्म इंडस्ट्री में पिछले पांच दशकों से सक्रीय हैं. उनके विचारों की सारी फिल्म इंडस्ट्री अनुशरण करती है. 75 साल की उम्र में भी बिग बी अभिनय और स्टाइल के मामले में अन्य अभिनेताओं को मात देते हैं. अमिताभ बच्चन वक़्त के साथ चलने वाले शख्स हैं. उनके फिल्मी करियर आज के न्यू कमर अभिनेताओं के लिए प्रेरणा है.अमिताभ बच्चन सिर्फ बेहतर अभिनेता ही नहीं बल्कि एक अच्छे विचारक भी हैं. वो सोशल मीडिया पर अपने साथी कलाकारों और प्रशंसकों के लिए उपदेश देते हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक विचार ट्विटर हैंडलर पर शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से हॉकी प्लेयर्स का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, जो पानी में भीगेगा, वो सिर्फ लिबास बदल सकता है, लेकिन जो पसीने में भीगता है वो इतिहास बदल सकता है...Ef ... with a few alterations of mine .....

बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म की शूटिंग स्वीडन में चल रही है. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू नज़र आएंगी. जो कि फिल्म 'पिंक' में स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. इस फिल्म का निर्माण शाहरुख खान के 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' के बैनर तले किया जा रहा है. 'बदला' एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. जो कि दो ऐसे शख्सों की कहानी है जो कि बदला लेने की ठान लेते हैं और बदला की आग में उनकी उम्र निकल जाती है. जब बदला लेने का वक़्त आता है तो उनके लिए इसके मायने बदल जाते हैं.

जब जैकलीन को आया गुस्सा तो हो गयी एक्टर की पिटाई

शादी का जोड़ा पहनेंगे सिद्धार्थ—परिणीति

पांचवे हफ्ते में भी जॉन की 'परमाणु' का बोलबाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -