ऐसे ही नहीं कहा जाता शाहरुख़ को बॉलीवुड का King Khan
ऐसे ही नहीं कहा जाता शाहरुख़ को बॉलीवुड का King Khan
Share:

किंग खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है और वो ये है कि शाहरुख़ खान को बॉलीवुड में आज पुरे 25 साल हो चुके हैं और इसी का जश्न ट्विटर पर मनाया जा रहा है. आपको बता दें, शाहरुख़ खान की पहली फिल्म 'दीवाना' आज ही के दिन रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. इस फिल्म में लीड रोल ऋषि कपूर का था और शाहरुख़ खान इसमें सेकंड लीड में रहे जिसके बाद वो बॉलीवुड के दूसरे हीरो बन चुके थे. तो आइये जानते हैं उनके बारे में कुछ और बातें.

शाहरुख़ खान की इस एक्टिंग के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू का अवार्ड मिला था और फिल्म की एक्ट्रेस दिव्या भारती को लक्स फ्रेश फेस ऑफ द ईयर का फिल्मफेयर अवार्ड दिया गया था. एक्टर एक्ट्रेस को आज भी अवार्ड दिए जाते हैं लेकिन सभी कुछ अब बॉक्स ऑफिस पर निर्भर करता है कि फिल्म ने कुल कितनी कमाई की है. जो फिल्म जितनी ज्यादा कमाई करती है उसे ही हिट समझा जाता है और उसके कलाकारों को सुपरहिट एक्टर या एक्ट्रेस समझा जाता है. खबरों की मानें तो जब बॉक्स ऑफिस के आंकड़े निकाले गए तो शाहरुख़ शुरू से टॉपर की लिस्ट में बने हुए हैं जबकि सलमान खान का इसमें कोई नाम नहीं है.

इन दोनों के अलावा बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर अक्षय कुमार और अजय देवगन भी इस लिस्ट में शामिल नहीं थे और पुराने कलाकार जैसे अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और संजय दत्त जैसे मंझे हुए कलाकार उस समय में राज किया करते थे. लेकिन इन सभी को पीछे छोड़ते हुए शाहरुख़ ने अपनी जगह बनाई और छा  गए. ऐसे ही नहीं इन्हें बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है. तो आप भी जान गए होंगे अब तक तो.

जब जैकलीन को आया गुस्सा तो हो गयी एक्टर की पिटाई

शादी का जोड़ा पहनेंगे सिद्धार्थ—परिणीति

पांचवे हफ्ते में भी जॉन की 'परमाणु' का बोलबाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -