गहरी सोच में डूबी नज़र आई शाहरुख की बेटी, दिखी हॉट
गहरी सोच में डूबी नज़र आई शाहरुख की बेटी, दिखी हॉट
Share:

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख़ खान जितने पॉपुलर हैं उतनी ही चर्चा में बनी रहती हैं आजकल उनकी बेटी सुहाना खान. जी हाँ, सुहाना खान स्टार किड्स में सबसे फेवरेट बेटी बनती जा रही है और आये दिन इनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. बताया जाता है सुहाना खान भी बॉलीवुड में आने की तयारी कर रही हैं लेकिन पहले अपनी पढाई को पूरा करना चाहती हैं वो. इसके अलावा आपको बता दें सुहाना खान की एक और फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. आइये आपको भी बता देते हैं उनकी ये तस्वीर.

सुहाना की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं सुहाना ने ब्लैक कलर की डीप बैक टी शर्ट पहनी हुई है जिसमें उन्होंने अपने हाथों को कुछ ऐसे रखा है जिसे देखकर कहा जा सकता है वो किसी गहरी सोच में हैं. अपने बालों को बाँध कर उन्होंने अपने इस खूबसूरत लुक को पूरा किया है. वाकई वो इसमें वो काफी सुंदर लग रही  हैं हालाँकि उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. अब आपको बता दें ये सुहाना की ये फोटो लंदन की है जहाँ पर वो फ़िलहाल अपनी पढाई कर रही हैं. 

सुहाना 18 साल की हो चुकी हैं और वो Ardingly कॉलेज में अपने तीसरे साल की पढाई को पूरा कर रही हैं. आपको बता दें कुछ समय पहले ही सुहाना का जन्मदिन बिता है जिसमें अपने 18 साल पुरे कर चुकी हैं. आइये आप भी देख लीजिये उनकी ये तस्वीर.

ऐसे ही नहीं कहा जाता शाहरुख़ को बॉलीवुड का King Khan

Video : आईफा 2018 का हुआ भव्य आगाज़, रेखा और अनिल के डांस ने लूटा दिल

जब जैकलीन को आया गुस्सा तो हो गयी एक्टर की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -